पैसों का तकाजा करने पर दस्तावेज लेखक के साथ मारपीट

 पैसों का तकाजा करने पर दस्तावेज लेखक के साथ मारपीट

 

कैराना:-

उधार के पैसों का तकाजा करने पर एक व्यक्ति ने अपने साथी के साथ मिलकर दस्तावेज लेखक को मारपीट कर घायल कर दिया। पीड़ित ने कोतवाली पुलिस को तहरीर दी है।

 

नगर के मोहल्ला आलकलां निवासी बाबू अली ने बुधवार को कैराना कोतवाली पर तहरीर देते हुए बताया कि वह कैराना तहसील में दस्तावेज लेखन का कार्य करता है। तहसील परिसर में ही एक महिला भी दस्तावेज लेखक का कार्य करती है।

आरोप है कि महिला दस्तावेज लेखक के पास कार्य करने वाले एक युवक ने उससे दो वर्ष पूर्व तीन लाख रूपये तीन माह के लिए उधार लिये थे। तीन माह बीत जाने के पश्चात जब उसने उधार ली रकम वापिस नही की तो उसने उसपर पैसे देने का तकाजा किया, लेकिन युवक उसे बार-बार टऱकाता रहा। पैसे न मिलने पर उसने यह मामला अपनी तहसील की दस्तावेज यूनियन के सदस्यों के सामने भी रखा, लेकिन समस्या का कोई समाधान नहीं हुआ। बताया कि बुधवार दोपहर वह तहसील कंपाउंड में स्थित अपनी सीट पर बैठा हुआ था।

इसी दौरान पैसे लेने वाला युवक एक अन्य युवक के साथ वहां आया और गाली-गलौच करते हुए मारपीट करने लगा। मारपीट में उसे काफी चोट आई है। सूचना पर कोतवाली पुलिस भी मौके पर पहुंची और आरोपियों की तलाश की, लेकिन दोनों आरोपी पुलिस के तहसील में पहुँचने से पहले ही फरार होने में कामयाब हो गए। कोतवाली प्रभारी निरीक्षक राजेंद्र नागर का कहना है कि तहरीर मिली है, कार्यवाही की जा रही है।

Support to Swatantra Prabhat Media

T & C Privacy

Comments