मतगणना की तैयारी तेज

मतगणना की तैयारी तेज

 

ज्ञानपुर (भदोही):-

लोकसभा चुनाव की मतगणना को लेकर कलेक्ट्रेट स्थित मतगणना स्थल पर तैयारी तेज कर दी गई है। अलग-अलग पंडालों में कुर्सी और टेबल लगने लगे हैं। सोमवार को कलेक्ट्रेट सभाकक्ष में मतगणना कार्मिकों को प्रशिक्षित किया जाएगा। एक दिन की ट्रेनिग के बाद वह गणना कार्य में 23 मई को लग जाएंगे।

मतदान के बाद प्रशासनिक अधिकारी मतगणना की तैयारी में जुट गए हैं। भदोही लोकसभा सीट के तीन विधानसभा क्षेत्रों की गणना जिले में होगी जबकि प्रतापपुर और हंडिया विधानसभा क्षेत्र की गिनती प्रयागराज में की जाएगी। तीनों विधानसभा क्षेत्रों के मतों की गणना के लिए अलग-अलग पंडाल बनाए गए हैं। पंडालों में कुर्सी और टेबल लगा दिए गए हैं। परिसर के अंदर बैरिकेडिक कर दिया गया है तो बगैर किसी अधिकृत व्यक्ति के प्रवेश को प्रतिबंधित कर दिया गया है।

मतगणना काउंटर पर निगहबानी सीसीटीवी कैमरे से

सभी मतगणना काउंटर पर सीसीटीवी कैमरा लगा दिया गया है। परिसर के अंदर किसी भी प्रकार की गड़बड़ी करने वालों पर कड़ी नजर रखी जाएगी। कुर्सी- टेबल लगाने के साथ ही साथ मतगणना कार्मिकों को भी एक दिवसीय प्रशिक्षण दिया जाएगा। प्रशिक्षण प्रभारी जयकेश त्रिपाठी ने सभी कर्मियों को समय से कलेक्ट्रेट सभाकक्ष में पहुंचने को कहा है।

Comments