कांग्रेस संगठन को मजबूत कर सड़कों पर उतर करेंगे संघर्ष---पूर्व सांसद

 कांग्रेस संगठन को मजबूत कर सड़कों पर उतर करेंगे संघर्ष---पूर्व सांसद

 

बिंदकी फतेहपुर:-

कांग्रेस संगठन को मजबूत कर समस्याओं को लेकर सड़कों पर उतर कर के संघर्ष किया जाएगा। यह बात पूर्व सांसद और फिलहाल हुए लोकसभा क्षेत्र में फतेहपुर संसदीय क्षेत्र से कांग्रेस के प्रत्याशी रहे राकेश सचान ने नगर के ललौली रोड स्थित पार्टी कार्यालय में पत्रकारों से बातचीत करते हुए कहा।

           लोकसभा चुनाव परिणाम के बाद पूर्व सांसद सचान पहली बार बिंदकी कस्बे पहुंचे लोगों से मुलाकात की। उन्होंने कहा कि हार के परिणाम से वह हारने वाले नहीं है वह लगातार संसदीय क्षेत्र में लोगों के बीच काम करते रहेंगे। कहा कि जनता दरबार लगाकर लोगों की समस्याएं सिर्फ सुनते ही नहीं रहेंगे बल्कि उनको हल कराने का काम करेंगे।

शनिवार का दिन होने के कारण आज उन्होंने बिंदकी कस्बे में जनता दरबार लगाया है लोगों की समस्याएं सुनी है। कांग्रेस संगठन के लोगों से मुलाकात की और संगठन को बूथ स्तर से लेकर विधानसभा तथा जिला स्तर तक योजनाबद्ध तरीके से मजबूत करने के लिए चर्चा की गई। उत्तर प्रदेश की बीजेपी सरकार अपने तमाम दावों में नहीं खरी उतरी है।

प्रदेश सरकार के खिलाफ संघर्ष किया जाएगा रही बात केंद्र सरकार की तो अभी शपथ ग्रहण हुआ है 6 महीने का उनका कार्यकाल देखा जाएगा। उसके बाद केंद्र सरकार के खिलाफ भी संघर्ष शुरू कर दिया जाएगा। कांग्रेस की पूरे देश में भारी हार हुई और मोदी का जादू चला इस प्रश्न के जवाब में पूर्व सांसद ने कहा कि मोदी अपने झूठ को सच साबित करने में सफल रहे उन्होंने विकास के नाम पर जीत हासिल नहीं किया बल्कि राष्ट्रवाद पुलवामा हमला हिंदू मुस्लिम और जनता को भ्रमित कर जीत हासिल की है।

Support to Swatantra Prabhat Media

T & C Privacy

Comments