योंगेंद्र राणा ने कार्यकर्ताओं को भाजपा की नीतियों से कराया अवगत

योंगेंद्र राणा ने कार्यकर्ताओं को भाजपा की नीतियों से कराया अवगत

 


असंध:

हलके के गांव राहडा में भाजपा के जिला महामंत्री योगेंद्र राणा  आयोजित एक कार्यक्रम में कार्यकर्ताओं को भाजपा की नीतियों के बारे में बताया।

उन्होंने कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल हरियाणा के विकास को वचनबद्ध हैं। उनकी कार्य करने की नीति में कोई खोट नहीं है। योगेंद्र राणा  ने कहा कि सीएम गरीबी व अमीरी के विपरित बिना भेदभाव के काम कर रहे हैं।

उन्होंने कहा कि पहले की सरकार में लोगों को लाइसेंस, राषन कार्ड, वोटर कार्ड आदि बनवाने के लिए कई जगह चक्कर काटने पडते थे, लेकिन मनोहर सरकार में सारे काम एक ही छत के नीचे आसानी से हो जाते हैं। योगेंद्र राणा ने कहा कि भाजपा सरकार से पहले युवा नौकरी के लिए धक्के खाते फिरते थे,

लेकिन नौकरी सिर्फ जान पहचान वालों को ही मिलती थी। भाजपा की सरकार आते ही मुख्यमंत्री मनोहर लाल जी ने इंट्व्यू सिस्टम खत्म कर नौकरियों में पारदर्षिता लाई। जिससे युवा सिर्फ टेस्ट देकर नौकरी प्राप्त कर सकते हैं। कार्यक्रम में मौजूद लोगों ने कहा कि उनका पूरा सहयोग आपके साथ है। वे पूरी मेहनत व लग्न से उनके साथ हैं।

इस मौके पर पंचायत के युवा मेंबर राजेंद्र राणा, रविन्द्र राणा, गुरदीप, रिंकल, सतीष कुमार, सन्नी, बलवान, सोनू, राजबीर, धोली राणा, कष्यप सभा के प्रधान नरसी कष्यप, राजपाल पंचाल, सुभास पंडित सहित आदि मौजूद रहे।   

Support to Swatantra Prabhat Media

T & C Privacy

Comments