Big Breaking : वाराणसी लंका में 9th Class के Student की निर्मम हत्या, लोगों ने School में की तोड़फोड़, इस वजह से अपनों के इर्द-गिर्द घूम रही शक की सुई

Big Breaking : वाराणसी लंका  में 9th Class के Student की निर्मम हत्या, लोगों ने School में की तोड़फोड़, इस वजह से अपनों के इर्द-गिर्द घूम रही शक की सुई

Big Breaking : वाराणसी लंका  में 9th Class के Student की निर्मम हत्या, लोगों ने School में की तोड़फोड़, इस वजह से अपनों के इर्द-गिर्द घूम रही शक की सुई


वाराणसी। लंका पुलिस के लिए शनिवार का दिन चुनौती भरा साबित हुआ। एक ओर सीएम योगी आदित्यनाथ इसी थाना क्षेत्र में मौजूद थे तो दूसरी ओर एक छात्र की निर्माणाधीन मकान में ईंट से कूंच निर्मम हत्या कर दी गई। वारदात रमना पुलिस चौकी से तकरीबन 300 मीटर की दूरी पर हुई। पता चलने के बाद मौके पर पुलिस पहुंची। डाग स्क्वायड की टीम के अलावा सीओ भेलूपुर वारदात स्थल पर पहुंचे।

इसी मकान में खून से लथपथ पड़ा था सौरभ।

प्रारंभिक छानबीन के आधार पर पुलिस ने एक युवक को हिरासत में लिया है। छात्र की हत्या किए जाने का कारण स्पष्ट नहीं हो पाया है। महकमे से जुड़े सूत्रों का कहना है कि छात्र को मौत की नींद सुलाने के पीछे शक की सुई उसके करीबियों के इर्द-गिर्द घूम रही है।

डाफी बाईपास क्षेत्र में स्थित एक ढ़ाबे के पास दोपहर निर्माणाधीन मकान के कमरे में छात्र की ईंट से कूंच कर हत्या कर दी गई। मृतक रोहनिया के माधोपुर गांव के रहने वाले संजय सिंह छोटा बेटा सौरभ सिंह (15) था। वह सुसुवाहीं के नवनीता कुंवर स्कूल में कक्षा 9वीं का छात्र था।

कुछ दूरी पर रखा हुआ था स्कूल बैग।

वारदात से खार खाए लोगों ने स्कूल में तोड़ फोड़ किया है। मौके पर पहुंची पुलिस ने किसी तरह से लोगों को समझा बुझाकर शांत किया। छात्र की हत्या के मामले में इंस्पेक्टर भारत भूषण तिवारी का कहना है कि 100 नंबर पर सूचना मिली थी कि एक छात्र गंभीर रूप से घायल है। उसे बीएचयू ट्रॉमा सेंटर में भर्ती कराया गया था जहां इलाज के दरमियान उसकी मौत हो गई। वारदात से संबंधित हर बिंदु की जांच की जा रही है। पुलिस ने आसपास लगे सीसी कैमरों के फुटेज को खंगाला है।

 

29 जनवरी से स्कूल नहीं जा रहा था सौरभ

जांच कर रही पुलिस टीम को पता चला है कि 29 जनवरी से सौरभ स्कूल नहीं जा रहा था। उसके साथ उसके 2 साथी भी स्कूल नहीं आ रहे थे। जिस जगह सौरभ की हत्या की गई वहां से पुलिस को खून से सनी हुई बोतल का एक टुकड़ा, डंडा, ईंट और सौरभ का स्कूल बैग मिला है।

बाइक सवार युवक ने पुलिस को बताया

निर्माणाधीन मकान के पास एक बाइक सवार रुका। मकान के बाहर साइकिल खड़ी देख उसने पास के दुकानदार से पता किया तो मालूम हुआ कि साइकिल बहुत देर से खड़ी है। अंदर जाकर उसने देखा तो खून से लथपथ सौरभ एक कमरे में पड़ा हुआ था। उसे अस्पताल पहुंचाया गया लेकिन तब तक देर हो चुकी थी।

जिस मकान में हुई हत्या वहां लगता है नशेड़ियों का जमावड़ा

लंका थाने की रमना पुलिस चौकी से तकरीबन 300 मीटर की दूरी पर जिस जगह छात्र की हत्या की गई है वहां नशेड़ियों का जमावड़ा लगता है। आसपास के लोगों का कहना है कि कई बार इसकी शिकायत पुलिस चौकी पर की गई लेकिन कोई कार्रवाई नहीं हुई।

कौन पी रहा था सिगरेट ?

मकान के जिस कमरे में खून से लथपथ सौरभ पड़ा हुआ था उस कमरे से पुलिस को खून से सना बोतल का टुकड़ा, ईंट, डंडा, उसका स्कूल बैग मिलने के साथ ही सिगरेट का बुझा हुआ टुकड़ा भी मिला है। पुलिस पता लगाने का प्रयास कर रही है कि घटना के वक्त वहां सिगरेट कौन पी रहा था।

Support to Swatantra Prabhat Media

T & C Privacy

Comments