गठित जाँच टीम ने की जितेन्द्र सिंह हत्याकांड में प्रेमिका से पूछताछ

गठित जाँच टीम ने की जितेन्द्र सिंह हत्याकांड में प्रेमिका से पूछताछ

पूर्वी चंपारण: जितेन्द्र सिंह हत्याकांड में रेल पुलिस हत्या के चार दिन बाद भी किसी ठोस नतीजे पर नहीं पहुंच पाई है। जांच अभी मृतक जितेन्द्र सिंह के मोबाइल कॉल डिटेल व कैफ के सहारे ही आगे बढ़ रही है। हत्याकांड के खुलासे के लिए गठित जांच टीम ने बुधवार को रेल थाने में जितेन्द्र की प्रेमिका (पत्नी) से लम्बी पूछताछ की।

रेल पुलिस की जांच में हरसिद्धि थाने के बैरियाडीह के एक संदिग्ध व्यक्ति का नाम सामने आया है। बताया जा रहा है कि उसकी बुरी नजर जितेन्द्र की प्रेमिका पर थी। इस बिन्दु पर भी पुलिस जांच कर रही है।

घटना के दिन जितेन्द्र सुगौली थाने के चिकनौटा भी गया था। वहां से किसी युवक के साथ वह मोतिहारी आया था। चांदमारी गोलम्बर के समीप जितेन्द्र की मुलाकात चचेरे भाई से हुई थी। दोनों ने बातचीत के बाद वहीं पर एक होटल में खाना खाया, फिर आइसक्रीम खायी। उसके बाद जितेन्द्र ने उसे टेम्पो भाड़ा देकर उसे डेरा जाने को कहा तथा अपने स्टेशन तरफ चल दिया।

उसका चचेरा भाई इंटर का छात्र है, जो रघुनाथपुर में रहकर पढ़ाई करता है। स्टेशन परिसर स्थित मिट्टी तेल डिपो के सामने कुछ लोगों ने जितेन्द्र को बाइक सवार दो लोगों से बातचीत करते हुए देखा था। उन्हीं लोगों ने बातचीत के दौरान जितेन्द्र की गोली मार कर हत्या कर दी गयी। रेल डीएसपी जितेन्द्र कुमार सिंह ने कहा कि घटना से जुड़े कुछ महत्वपूर्ण तथ्य सामने आये हैं। जल्द ही हत्याकांड का खुलासा कर अपराधियोंं को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Comments