पलंग व 50 हजार रुपये नहीं देने पर विवाहिता की कर दी हत्या

 पलंग व 50 हजार रुपये नहीं देने पर विवाहिता की कर दी हत्या

पूर्वी चंपारण:ढाका थाना क्षेत्र के फुलवरिया गांव में देर संध्या दहेज के लिये एक नव विवाहिता की हत्या कर दी गई। मृतका धर्मेन्द्र राम की पत्नी पिंकी कुमारी की है, जिसकी शादी पिछले साल 4 मई 2018 को हुई थी। मामले में मृतका के भाई ढाका थाना क्षेत्र निवासी सुभाष राम ने मृतका के पति, गोतनी, भैंसुर सहित अन्य के विरुद्ध थाने में एफआईआर दर्ज कराई है।

इसमें उन्होंने कहा है कि शादी के कुछ दिन के बाद से ही उनकी बहन के ससुराल वाले दहेज के रूप में पलंग व 50 हजार रुपये की मांग कर रहे थे। यह बात उनकी बहन हमेशा कहती थी। उनकी बहन की गोतनी हमेशा उलाहना देती थी कि मेरे देवर की शादी गलत जगह पर हो गई है। देर संध्या मेरी बहन के मोबाइल से संजय राम ने फोन किया कि आपकी बहन की मृत्यु हो गई है। जब मेरे साथ मेरे चाचा व परिवार के अन्य लोग वहां पहुंचे तो मेरी बहन की लाश आंगन में पड़ी थी।

पूछने पर मेरी बहन के ससुराल वालों ने मारपीट की, इसमें मेरे चाचा जख्मी हो गए, जिनका इलाज ढाका रेफरल अस्पताल में कराया गया। सूचना पर ढाका पुलिस पहुंच कर शव को अपने कब्जे में ले लिया। शुक्रवार की सुबह मामले में एफआईआर दर्ज करते हुए शव को पोस्टमार्टम के लिए मोतिहारी भेज दिया गया है। मामले में गिरफ्तारी की सूचना नहीं है।

 

 

Comments