संस्कार काॅमर्स कोचिंग सेंटर का हुआ उद्घाटन,बच्चों में दिखा जबरदस्त उत्साह

संस्कार काॅमर्स कोचिंग सेंटर का हुआ उद्घाटन,बच्चों में दिखा जबरदस्त उत्साह

बांका :

आज के इस आधुनिक युग में बच्चों के बेहतरीन शिक्षा के लिए जहाँ ट्यूशन सेंटरों में अलग-अलग विषयों के लिए अभिभावकों को हजारों रुपये खर्च करने पड़ रहे हैं। वहीं अब संस्कार काॅमर्स में एक छत के नीचे बच्चों को सम्पूर्ण विषय की जानकारी मिल सकेगी।

उक्त बातें कोचिंग सेंटर के निर्देशक प्रदीप कुमार ने कहा। उन्होंने कहा कि अब इस संस्था के खुल जाने से गरीब एवं मेधावी बच्चे आसानी से बेहतर शिक्षा ग्रहण कर सकेंगे।मालूम हो कि प्रदीप कुमार के द्वारा शहर से सटे जेपीएस मार्केट   के प्रांगण में कोचिंग सेंटर का संचालन किया जाएगा।

कार्यक्रम की उद्घाटन मुख्य अतिथि के रूप में संयुक्त राष्ट्र संघ से सम्मानित शिक्षक तथा आदित्य सुपर-50 के संचालक ललित किशोर कुमार,दीपराज इंस्टीट्यूट के निर्देशक बमबम यादव तथा सरोजगण फिजिक्स के संचालक बीएस चौधरी ने संयुक्त रूप से फिता काटकर कोचिंग सेंटर कि उद्घाटन किया।

आदित्य सुपर-50 कोचिंग सेंटर के निर्देशक ललित किशोर कुमार ने सभी को संबोधित करते हुए कहा कि प्रदीप कुमार के  ललित द्वारा संचालित संस्कार काॅमर्स में शिक्षा की अलख जगाने का काम कर रहे हैं।उन्होंने कहा कि काॅमर्स के बच्चों के लिए एक बेहतरीन प्लेटफॉर्म साबित होगा संस्कार काॅमर्स।

बताते चलें कि प्रदीप कुमार के द्वारा लगातार विगत पचीस सालों से शिक्षा के क्षेत्र में अपनी अलग पहचान बना चुके हैं।बातचीत के क्रम में संस्कार काॅमर्स के निदेशक प्रदीप यादव ने कहा कि मेरा पहला प्रयास है कि बांका जैसे पिछड़े इलाके में हर गरीब तथा जरूरतमंद बच्चों को बेहतर से बेहतर शिक्षा उपलब्ध कराना।

ताकि प्रत्येक बच्चे शिक्षा से वंचित न रहे।मालूम हो कि बांका जिला में इंटर परीक्षा की रिजल्ट में संस्कार काॅमर्स कोचिंग सेंटर के बच्चों ने सम्पूर्ण जिला में सफलता की परचम लहराया है।मौके पर सभी शिक्षक सहित अन्य लोग उपस्थित थे।

 

 

Comments