बिजली टावर पर चढ़कर युवक ने मांगी शराब व भागी हुई पत्नी को लाने के लिए कर रहा जिद

बिजली टावर पर चढ़कर युवक ने मांगी शराब व भागी हुई पत्नी को लाने के लिए कर रहा जिद

 

भागलपुर :-

कहलगांव में एक युवक ने हाई टेंशन बिजली टावर पर चढ़ नौटंकी शुरू दी। दोपहर 12 बजे से युवक का नौटंकी जारी है। वह टावर में चढ़कर शराब पिलाने की मांग कह रहा है। वहीं उसकी भागी हुई पत्नी को वापस लाने का भी गुहार लगा रहा है।

इस दौरान वहां लोगों की भीड़ लग गई। सभी समझा रहे हैं। लेकिन युवक नहीं मान रहे।यहां बता दें कि कहलगांव के नन्दलालपुर पंचायत भवन के सामने एक लाख 32 हजार वोल्ट के बिजली टावर पर उरांव टोला निवासी 40 वर्षीय सोनेलाल उरांव चढ़ गया। सोने लाल उरांव टावर से ऊंचे स्वर में शराब की मांग कर रहा है। वह कहता है कि मुझे शराब पिलाओ और मेरी लक्ष्मी को बुलाओ।वह टावर पर से गरजकर कहता है कि मेरी पत्नी हमें छोड़कर चली गई है। उन्हें वापस बुलाओ...

नहीं तो मैं यहां से कूद जाउंगा। वहां पुत्र को भी बुलाने को कहा रहा है। सूचना मिलने ही सैकड़ों लोग वहां जमा हो गए। पुलिस वहां पहुंची है। पुलिस और एनटीपीसी प्रबंधन ने विद्युत प्रवाह को रोक दिया है। हालांकि जिस समय सोने लाल टावर पर चढ़ा था उस समय उसमें करंट थी। उक्त व्यक्ति को समझा-बुझाकर नीचे उतारने की कोशिश की जा रही है। लेकिन अब तक वे नहीं माने हैं। युवक बार-बार कर रहा है कि 'कूद जाउंगा...फांद जाउंगा, मुझे चाहिए दारू'।मुखिया प्रभा देवी ने बताया कि बुधवार की रात सोने लाल ने अपने घर में मारपीट की थी। उसने अपनी पत्‍नी को बुरी तरह पीटा था। इस कारण उनकी पत्‍नी लक्ष्‍मी घ्‍ार से रात में ही निकल गई। अभी तक सोने लाल की पत्‍नी वापस नहीं आयी है।

इस दौरान सूचना पाकर सोने लाल का दोनों नाबालिग पुत्र वहां पहुंचे। अभी वहां भीड़ लगी हुई है। लोग उतरने का आग्रह कर रहे हैं। अभी एएसपी विनित कुमार वहां पहुंचे हैं। काफी समझाने के बाद तीन बजे युवक को उतारा गया। पुलिस युवक से पूछताछ कर रही है। उसे थाने ले जाया गया है। 

Support to Swatantra Prabhat Media

T & C Privacy

Comments