मोटरसाइकिल चोर गिरफ्तार दो बाईक बरामद

मोटरसाइकिल चोर गिरफ्तार दो बाईक बरामद

रिपोर्ट-राकेश पाठक

हैदरगढ बाराबंकी
पुलिस अधीक्षक आकाश तोमर के निर्देशन पर जनपद मे अपराधियों के विरुद्ध चलाये गये अभियान के तहत हैदरगढ पुलिस ने शातिर चोर को गिरफ्तार कर दो बाइके बरामद की है ।

अपर पुलिस अधीक्षक दक्षिणी व क्षेत्राधिकारी हैदरगढ़ के पर्यवेक्षण में प्रभारी निरीक्षक हैदरगढ़ श्री अवनीश कुमार सिंह के नेतृत्व में उ0नि0 प्रमेन्द्र प्रताप सिंह मय हैदरगढ़ पुलिस टीम को देखभाल क्षेत्र व चेकिंग संदिग्ध वाहन/संदिग्ध व्यक्ति के चेकिंग के दौरान मुखबिर ने सूचना दी कि दो मोटर साइकिल सवार संदिग्ध व्यक्ति, रेलवे क्रासिंग चौबीसी के निकट कच्ची शराब के ठेका पर खड़े होकर आपस में बातचीत कर रहे हैं।

उक्त सूचना पर त्वरित कार्यवाही करते हुए थाना हैदरगढ़ पुलिस टीम ने रेलवे क्रासिंग के पास जाकर उन व्यक्तियों को पकड़ना चाहा तो एक व्यक्ति अंधेरा का लाभ उठाते हुए रेलवे पटरी की तरफ भाग गया।

दूसरे व्यक्ति, जिसका नाम व पता अश्वनी कुमार दूबे उर्फ विश्यू पुत्र अनुरूप किशोर दूबे निवासी ग्राम इक्का ताजपुर थाना शुकुल बाजार जनपद अमेठी ने पूछताछ के दौरान बताया कि ये मोटर साइकिलें चोरी की है, अतएव दिनांक 20.11.2019 को समय करीब 4.30 बजे रेलवे क्रासिंग चौबीसी के निकट कच्ची शराब के ठेका से मय 02 अदद मोटर साइकिलें, होण्डा साइन बिना नम्बर प्लेट व प्लेटिना मोटर साइकिल बिना नम्बर प्लेट के गिरफ्तार किया गया।

बरामद दो अदद मोटर साइकिलों के आधार पर अभियुक्त के विरूद्ध थाना हैदरगढ़ पर मु0अ0सं0 405/19 धारा 41/411/413 भादवि पंजीकृत किया गया।

गोमती नगर में शुरू किया था चोरी का काम


अभियुक्त ने पूछताछ में बताया कि वह अपने एक अन्य साथी के साथ काफी दिन पहले जनपद लखनऊ में गोमती नगर के पास से चोरी किया था।

उक्त सभी मोटर साइकिलें चोरी की है, जिनको आज बेचने के लिए जा रहे थे।

पुलिस ने अभियुक्त की निशानदेहीपर मोटर साइकिल होण्डा साइन बिना नम्बर,
2. प्लेटिना मोटर साइकिल बिना नम्बर, आदि बरामद की है ।

Comments