विपक्ष के पास न कोई मुद्दा है और न ही मोदी के सामने कोई विकल्प: ग्रोवर

विपक्ष के पास न कोई मुद्दा है और न ही मोदी के सामने कोई विकल्प: ग्रोवर

भिवानी  ( सुरेन्द्र गिल )  

विपक्ष के पास केंद्र व प्रदेश सरकार के खिलाफ न कोई मुद्दा है और न ही प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी के बराबर का कोई विकल्प है। विपक्ष पूरी तरह बिखर व टूट चुका है। लोकसभा चुनाव में श्री मोदी के नेतृत्व में एक बार से फिर भाजपा सत्ता में आएगी और देश को सशक्त नेतृत्व प्रदान करेगी।

ये बात शुक्रवार देर शाम भिवानी-महेंद्रगढ़ लोकसभा सीट प्रभारी सहकारिता राज्य मंत्री मंत्री मनीष ग्रोवर ने स्थानीय पंचायत भवन में जिला भिवानी के प्रमुख पार्टी कार्यकत्र्ताओं की बैठक को संबोधित करते हुए कही। उन्होंने कहा कि लोकसभा चुनाव का बिगुल बज चुका है और प्रत्येक कार्यकत्र्ता अपने आप मोदी मानकर पार्टी के लिए काम करें। उन्होंने कहा कि लोगों ने एक बार फिर से केंद्र व प्रदेश में भाजपा को सत्ता सौंपने का मन बना लिया है। प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में देश के हर नागरिक का सिर गर्व से ऊंचा से हुआ है।

उन्होंने कहा कि पार्टी के कार्यकत्र्ता आमजन तक जाएं और सरकारी उपलब्धियों व पार्टी की नीतियों का प्रचार करें। उन्होंने कहा कि विपक्षी लोगों को सरकार की उपलब्धियों से मुंहतोड़ जवाब देना होगा। उन्होंने कहा कि जींद में कांग्रेस के राष्ट्रीय प्रवक्ता की महज नौ हजार वोटों से मुश्किल से जमानत बची है। अन्य दलों की हालत भी आपके सामने आ चुकी है।

उन्होंने कहा कि पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा को एक बार की हार भी बर्दाश्त नहीं हुई और रोहतक शहर को जला कर दिया, लेकिन वहां की जनता ने हुड्डा को वोट से जवाब दिया। उन्होंने जींद में मिली शानदार जीत पर कार्यकत्र्ताओं व वहां की जनता का आभार प्रकट किया। उन्होंने कहा कि मेयर के चुनाव की तरह ही प्रदेश में सभी दस सीटें भाजपा की झोली में आएंगी।


भिवानी-महेेंद्रगढ़ लोकसभा क्षेत्र से सांसद धर्मबीर सिंह ने कहा कि देश का कोई भी नागरिक नहीं चाहता कि देश की बागडोर श्री नरेंद्र मोदी के सिवाय किसी अन्य व्यक्ति के हाथों में जाए। आज पूर्व से पश्चिम और उत्तर से दक्षिण तक सभी तरफ मोदी की लहर है। उन्होंने कार्यकत्र्ताओं से आह्वान किया वे भिवानी-महेंद्रगढ़ लोकसभा सीट के साथ-साथ हमारे साथ लगती पड़ोसी सीट हिसार व रोहतक की जीत के लिए जोर लगाएं,

क्योंकि दस की दस सीटों की जीत का असर विधानसभा चुनाव पर पड़ेगा। उन्होंने कहा कि आज प्रदेश में कोई भी ऐसा इलाका नहीं है, जहां पर सड़कों का निर्माण नहीं चल रहा है। उन्होंने कहा कि विगत सरकारों की बात करें तो भले ही भिवानी से सरकार में प्रतिनिधियों की संख्या अधिक रही हो, लेकिन विकास के इतने काम नहीं हो पाए थे। कार्यक्रम को विधायक बिशंभर वाल्मीकि व लोकसभा विस्तारक राजेंद्र शर्मा ने भी संबोधित किया।


कमल ज्योति दीप से जगमग होंगे लाभार्थियों के घर पार्टी की नीतियों व उपलब्धियों को आमजन तक पहुंचाने के लिए पार्टी द्वारा व्यापक स्तर पर प्रचार अभियान चलाया जाएगा। अभियान के दौरान केंद्र व प्रदेश सरकार के मौजूदा शासनकाल के दौरान विशेषतौर पर सरकारी नौकरी पाने वालों के घर पर कार्यकत्र्ताओं द्वारा पार्टी के प्रतीक कमल के रूप में दीप जलाए जाएंगे।

कार्यक्रम के दौरान प्रचार अभियान की विस्तार से जानकारी देते हुए भाजपा जिला प्रधान नंदराम धानिया ने बताया कि पार्टी द्वारा 13 से 14 फरवरी तक मेरा परिवार-भाजपा परिवार अभियान चलाया जाएगा, जिसके तहत प्रत्येक कार्यकत्र्ता अपने घर पर पार्टी का झंडा लगाएगा और उसकी सेल्फी लेगा, डॉ.रवि भीष्म को इस जिला संयोजक बनाया गया है। 


उन्होंने बताया कि पंचायत भवन भिवानी में 17 फरवरी को बुद्धिजीवी सम्मेलन आयोजित किया जाएगा, जिसमें अन्य प्रकोष्ठ सहयोग करेंगे। इसी प्रकार से 24 फरवरी को प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी कार्यकत्र्ताओं से मन की बात करेंगे। इस कार्यक्रम को देखने के लिए प्रत्येक बूथ पर एलईडी लगाई जाएगी। उन्होंने बताया कि श्री मोदी किसी भी कार्यकत्र्ता से बात कर सकते हैं, ठा. विक्रम सिंह इस कार्यक्रम के संयोजक होंगे।

उन्होंने बताया कि 28 फरवरी को कमल ज्योति अभियान चलाया जाएगा, जिसके तहत महिला मोर्चा द्वारा मौजूदा सरकार में लाभार्थियों के घर पर कमल ज्योति दीप जलाए जाएंगे, पूर्व जिला प्रधान ताराचंद अग्रवाल व महिला मोर्चा प्रदेश उपाध्यक्ष मीना परमार को जिला संयोजक बनाया गया है।

उन्होंने बताया कि दो मार्च को प्रदेश की सभी विधानसभाओं मोटरसाईकिल रैली निकाली जाएंगी, संदीप श्योराण इसके संयोजक बनाए गए हैं। उन्होंने बताया कि पार्टी द्वारा 15 से 20 फरवरी के दौरान आमजन की सरकार से उपेक्षाओं को जानने के लिए प्रदेशभर में एक रथ चलाएगा जाएगा, जो मुकेश गौड़ के नेतृत्व में चलेगा, इसके लिए सतेंद्र तंवर जिला संयोजक होंगे।

धानिया ने बताया कि 11 फरवरी को पं. दीन दयाल उपाध्याय की जयंति समर्पण दिवस के रूप में मनायी जाएगी, जिसमें हर कार्यकत्र्ता अपना सहयोग देगा। उन्होंने बताया कि 25 फरवरी को हिसार के पुराना गर्वंमेंट कॉलेज मैदान में एक कार्यक्रम आयोजित किया जाएगा, जिसको पार्टी  अध्यक्ष अमित शाह संबोधित करेंगे। 
 

Support to Swatantra Prabhat Media

T & C Privacy

Loading...
Loading...

Comments