मेघावी छात्र अलंकरण एंव कृपा दयाल पुरस्कार वितरण समारोह हुआ संपन्न।

मेघावी छात्र अलंकरण एंव कृपा दयाल पुरस्कार वितरण समारोह हुआ संपन्न।

मेघावी छात्र अलंकरण एंव कृपा दयाल पुरस्कार वितरण समारोह हुआ संपन्न।

अय्यूब खान/स्वतंत्र प्रभात 

बिसवां सीतापुर-नगर पालिका  के मैरिज हाल में मेघावी छात्र अलंकरण एंव कृपा दयाल पुरस्कार वितरण समारोह अपर पुलिस अधीक्षक मधुबन कुमार सिंह की अध्यक्षता में संपन्न हुआ ।

विशिष्ट अतिथि के तौर पर आए उपजिलाधिकारी बिसवां शशिभूषण राय ने कहा कि बच्चे हमारे देश का भविष्य होते है इस तरह के कार्यक्रमों से बच्चों को आगे बढ़ने का मनोबल बढ़ता है।जो कठिनाइयों का सामना डट कर करता है सफलता उसी को मिलती है।

कार्यक्रम की अध्यक्षता कर रहे अपर  पुलिस अधीक्षक मधुबन कुमार सिंह ने बच्चों को सम्बोधित करते हुए कहा कि इस तरह के कार्यक्रम से विद्यालय में एक अच्छा माहौल बनेगा और यही बच्चे आगे चलके अलग अलग दिशाओं में कोई डॉक्टर,इंजीनियर,अध्यापक वैज्ञानिक बनके बिसवां के साथ साथ देश का नाम रोशन करेंगें।

में अपने आप को इस कार्यक्रम में आ के गौरवशाली समझ रहा हूं।मेरी शुभकामनाएं सभी बच्चों के साथ है।कार्यक्रम को छात्र सभा के प्रदेश अध्यक्ष दिग्विजय सिंह देव,बिसवां कोतवाली प्रभारी संजय कुमार पांडेय,आयोजक शब्बीर खां आदि ने भी संबोधित कर कठिनाइयों का सामना कर सफलता के मूल मंत्र बताये।कार्यक्रम का शुभारम्भ मां शारदे के चित्र पर पुष्पार्चन व दीप प्रज्वलन कर किया गया।


कार्यक्रम आयोजक शब्बीर खां ने अतिथियों का स्वागत बैच लगाकर किया।कार्यक्रम का संचालन शिक्षक मुरालीलाल श्रीवास्तव ने किया
छात्र अलंकरण समारोह पिछले 28 वर्षो से निरंतर होता आ रहा ।


कार्यक्रम में नगर के छः विद्यालय से हाईस्कूल व इण्टर के 91 छात्र छात्राओं को सम्मानित किया गया जिन्होंने 80 प्रतिशत अंक हासिल किए।इसके साथ साथ 15 ऐसे बच्चों को कृपा दयाल पुरस्कार से सम्मानित किया गया जिन्होंने 80 प्रतिशत से ज्यादा अंक हासिल किए।

इस अवसर पर नरेश कुमार श्रीवास्तव, आयोजक शब्बीर खां, मीरा श्रीवास्तव, रेनू मेहरोत्रा, जुनैद खां, डॉक्टर शाहिद इकबाल, माज़ शब्बीर,शहजादे, नूर खां,आदि मौजूद रहे।

Support to Swatantra Prabhat Media

T & C Privacy

Loading...
Loading...

Comments