भाजपा से सर्वाधिक ख़तरा भारतीय संविधान और आर्थिक आजादी को : कुलदीप शर्मा

 भाजपा से सर्वाधिक ख़तरा भारतीय संविधान और आर्थिक आजादी को : कुलदीप शर्मा

करनाल :

ज्यों-ज्यों चुनाव की तिथि नजदीक आती जा रही है वैसे-वैसे ही कांग्रेस प्रत्याशी कुलदीप शर्मा भाजपा पर आक्रामक होते जा रहे है। कांग्रेस प्रत्याशी कुलदीप शर्मा ने आज अपने जनसम्पर्क अभियान के दौरान भाजपा को देश के लिए खतरनाक बताया।

उन्होंने कहा कि भाजपा से भारतीय संविधान और आर्थिक आजादी को भाजपा से सबसे ज्यादा खतरा है। भाजपा शासनकाल में लोगों की आर्थिक रूप से कमर टूट चुकी है। रोजगार के साधन खत्म हो चुके हैं।

व्यापारी वर्ग बेहाल हो चुका है। नोटबंदी और जीएसटी की गलत नीतियों के कारण आज देश पर आर्थिक संकट मंडरा रहा है। वहीं पर देश के संविधान को भी भाजपा से खतरा है। आतंकवाद को मुंहतोड़ जवाब देने में भाजपा सरकार पूरी तरह से विफल हुई है। कुलदीप शर्मा ने आज अपने जनसम्पर्क अभियान के दौरान भाजपा पर जमकर तंज कसे। इस बीच उन्होंने हरियाणवी लहजे में लोगों को कहा कि बीजेपी वाले किसी का काम नहीं करदे, चाहे कोई बंदा रींग-रींग कै मरजिया और न ही ये काम पड़े पै कहीं किसी नै ढूंढे पांदे।

भाजपा नेता जनता से हमेशा दूरी बनाकर रखते है और चुनाव के दिनों में लोगों के बीच आकर धर्म और जाति के नाम पर वोट मांगते हैं। उन्होंने कहा कि यदि भाजपा ने बीते पांच सालों में विकास किया है तो वह विकास के नाम पर वोट मांगे लेकिन भाजपा नेता यह भली-भांति जानते हैं कि देश का बीते पांच सालों में विकास नहीं बल्कि विनाश हुआ है। बीते पांच साल का हिसाब देने में भाजपा सरकार नाकाम रही है। अपनी नाकामियों को छिपाने के लिए भाजपा ओच्छे हथकंडे अपना रही है।

उन्होंने कहा कि कांग्रेस का जनाधार दिन-प्रतिदिन बढ़ रहा है। केंद्र में अगली सरकार कांग्रेस की ही होगी। अब जनता का भाजपा से मोह भंग हो चुका है। कुलदीप शर्मा ने कहा कि वह उनके बीच से हैं और हमेशा उनकी सेवा के लिए तैयार हैं। 

Comments