बापू को समर्पित भाजपा की पदयात्रा की शुरुआत, सांसद से लेकर पार्षद तक हो रहे शामिल 

बापू को समर्पित भाजपा की पदयात्रा की शुरुआत, सांसद से लेकर पार्षद तक हो रहे शामिल 


राष्ट्रपिता महात्मा गांधी को समर्पित उनकी 150वीं जयंती के उपलक्ष्य में भाजपा की हर विधानसभा में पदयात्रा की शुरुआत शनिवार से हो गई। भाजपा कार्यकर्ता नदेसर स्थित स्वामी विवेकानंद प्रतिमा के पास एकत्र हुए। विधायक रविंद्र जयसवाल ने पदयात्रा की शुरुआत की।

 

पदयात्रा में शामिल लोग भारत माता की जय का उद्घोष करते हुए अलग अलग मंडलों के लिए निकले। भाजपा की ओर से सरकार की उपलब्धियां बताने कार्यकर्ताओं की टोली घर घर सम्पर्क करेगी। एक से 15 दिसंबर तक चलने वाली यात्रा में सांसद से लेकर पार्षद तक शामिल हो रहे हैं।

वहीं अजगरा में प्रदेश भाजपा अध्यक्ष डा. महेंद्र नाथ पांडेय के नेतृत्व में चोलापुर शहीद स्थल, पिंडरा विधायक अवधेश सिंह के नेतृत्व में जनसंपर्क कार्यालय पिंडरा बाजार, सेवापुरी में प्रदेश उपाध्यक्ष लक्ष्मण आचार्य के नेतृत्व में, राजातालाब में शिवपुर विधायक व प्रदेश के राज्यमंत्री अनिल राजभर के नेतृत्व में पदयात्रा निकली।

दक्षिणी विधायक व प्रदेश के राज्यमंत्री डा. नीलकंठ तिवारी के नेतृत्व में टाउनहाल, कैंट विधायक सौरभ श्रीवास्तव के नेतृत्व में बीएचयू मालवीय प्रतिमा, चांदमारी में रोहनिया विधायक सुरेंद्र नारायण सिंह के नेतृत्व में गांधी चबूतरा से पदयात्रा निकली। 

25-25 कार्यकर्ताओं की बनाई गई छह टोली 

150 किमी की यात्रा 150 कार्यकर्ता 15 दिनों में पूरी करेंगे। हर विधानसभा में 25-25 कार्यकर्ताओं की छह टोलियां बनाई गई हैं जो प्रतिदिन 10 किमी की पदयात्रा करेंगी। इस दौरान यात्री मतदाताओं और सरकार की योजनाओं के लाभार्थियों से मिलेंगे।

बनारस में पहले दिन 9 से 12 बजे और गांव में 11 बजे से यात्रा निकली। इसके बाद प्रतिदिन 3 से 6 बजे तक पदयात्रा निकलेगी। गांव में कार्यकर्ता चौपाल भी लगाएंगे। वाराणसी लोकसभा चुनाव संचालन समिति के संयोजक व प्रदेश उपाध्यक्ष एमएलसी लक्ष्मण आचार्य ने कहा कि आजादी के बाद गांधी के चित्र और चिंतन दोनों का खयाल केवल प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सरकार ने किया है।  

Support to Swatantra Prabhat Media

T & C Privacy

Loading...
Loading...

Comments