बोलेरो की टक्कर से छात्र हुआ घायल

बोलेरो की टक्कर से छात्र हुआ घायल

रायबरेली-

गुरुबक्शगंज थाना क्षेत्र के भीतरगाँव गाँव में शुक्रवार की सुबह स्कूल जा रहे छात्र को तेज रफ्तार बोलेरो ने जोरदार टक्कर मार दी।

इस टक्कर में छात्र गम्भीर रुप से घायल हो गया। ग्रामीणों ने बोलेरो को पकड़कर उसी से घायल छात्र को इलाज हेतु खीरों सीएचसी भेजा जहाँ हालत गम्भीर देखते हुए डाक्टरों ने उसे ट्रामासेंटर लखनऊ रेफर कर दिया। इसी स्थान पर आयेदिन होने वाली दुर्घटनाओं से आक्रोशित ग्रामीणों ने रोड़ जाम कर दिया।  

जानकारी के अनुसार भीतरगाँव स्थित सरस्वती शिशु मन्दिर में कक्षा-8 में पढ़ने वाला आलोक तिवारी(15) पुत्र सुनील तिवारी निवासी नयापुरवा मजरे भीतरगाँव शुक्रवार की सुबह करीब 9.30 बजे साइकिल से विद्यालय जा रहा था, जैसे ही भीतरगाँव स्थित आनन्दी देवी मन्दिर गेट के लिए मुड़ा गुरुबक्शगंज की ओर से आ रही तेज रफ्तार बोलेरो(यूपी33टी3296) ने उसे टक्कर मार दी। इस टक्कर में आलोक बुरी तरह घायल हो गया।

ग्रामीणों ने उसी बोलेरो से घायल को खीरों सीएचसी भेजा जहाँ हालत नाजुक देखते हुए उसे ट्रामासेंटर लखनऊ रेफर कर दिया गया। आयेदिन होने वाली दुर्घटनाओं से आक्रोशित ग्रामीणों ने रायबरेली-सेमरी मार्ग जाम कर दिया।

एसडीएम लालगंज जीतलाल सैनी और सीओ लालगंज लक्ष्मीकान्त गौतम के समझाने और दुर्घटना बाहुल्य स्थान पर स्पीड ब्रेकर बनवाने के आश्वासन पर ग्रामीणों ने जाम हटाया और आवागमन बहाल हुआ।

थानाध्यक्ष राकेश कुमार सिंह ने बताया कि बोलेरो चालक तेजभान सिंह निवासी मलिकमऊ चौबारा को हिरासत में ले लिया गया है और घायल छात्र को इलाज हेतु ट्रामासेंटर लखनऊ भेजा गया है।

 

Comments