हमीरपुर जिले में जेईई मेंस में कस्बे के छह छात्र सफल

हमीरपुर जिले में जेईई मेंस में कस्बे के छह छात्र सफल

जेईई मेंस परीक्षा में सेठ छोटेलाल एकेडमी के सुजश अग्रवाल ने परचम लहराया। उसके साथ ही स्कूल के पांच छात्रों ने भी परीक्षा पास कर सफलता हासिल की है। छात्रों की सफलता को स्कूल में छात्रों और शिक्षकों ने हर्ष व्यक्त करते हुए मिठाइयां बांटी।

 

सेठ छोटेलाल स्कूल की प्रधानाचार्या आशिया बुसरा ने बताया कि जेईई मेंस में सुजश अग्रवाल ने 99.50 पर्सेन्टाइल पाकर सफलता प्राप्त की है। उसकी कामयाबी पर स्कूल में उसको बधाइयां दी गई। साथ ही स्कूल के खूबचन्द्र 97.2, सुरभि पुरवार 96.2, विकास कुमार गुप्ता 95.8, सचिन श्रीवास 91.3, काजल ने 81.7 पर्सेटाइल प्राप्त की है। इन छात्रों ने आगामी 27 मई को प्रस्तावित परीक्षा में क्वालीफाई किया है। छह छात्रों की सफलता पर आज को स्कूल प्रांगण में शिक्षकों और बच्चों ने बधाई दी और मिठाइयां वितरण की। उन्होंने बताया कि सभी छात्र इस वर्ष 12 वीं की सीबीएसई बोर्ड परीक्षा में भाग लिया है।

छात्रों ने अपनी इस सफलता पर माता पिता और स्कूल के गुरुजनों का सहयोग बताया है। रामगोपाल गुप्ता, अभिषेक गुप्ता, प्रबंधक धीरेन्द्र श्रीवास्तव, नरेश आदि शिक्षक और छात्र छात्राएं मौजूद रहे। कस्बे के क्वेस्ट फार एजूकेशन के मैनेजर विनय गुप्ता ने बताया कि तेज प्रताप को भी 97.2 पर्सेन्टाइल प्राप्त करने में सफलता मिली है।

रवि गुप्ता, सर्वेश राजपूत, आशीष गुप्ता, बृजेश राजपूत, नरेश राजपूत, राहुल गुप्ता, मनीष गुप्ता, गौरव कुमार, कमलेश गुप्ता, कंवलजीत कौर मौजूद रहे।

Comments