लड़की पैसा और गणेश परिक्रमा से मिलता है भाजपा में सांसदी का टिकट: सांसद हरिओम पांडे

लड़की पैसा और गणेश परिक्रमा से मिलता है भाजपा में सांसदी का टिकट: सांसद हरिओम पांडे

बीजेपी के सांसद हरिओम पांडे का ऑडियो हुआ वायरल

अंबेडकर नगर /पूर्व सांसद हरिओम पांडे अंबेडकरनगर ने लगाया बीजेपी पर बड़ा और गंभीर आरोप. भाजपा को चाहिए पैसा और लड़की साथ में करना पड़ता है गणेश परिक्रमा तब मिलता है सांसद का टिकट. हरिओम पांडे के  वायरल ऑडियो में यह साफ सुना जा सकता है कि किस तरह  देश की सबसे बड़ी पार्टी पर उन्हीं के सांसद ने  कितना संगीन आरोप  लगाया है.

वायरल ऑडियो में हरिओम पांडे ने  कहा है कि  मैं नहीं कर सकता इस तरह के काम इस वजह से कटा हमारा अंबेडकर नगर से टिकट और दिया गया माफियाओं को टिकट. भाजपा में बुजुर्गों और ब्राह्मणों का कोई नहीं है इज्जत, इसी वजह से पूर्वांचल के कम से कम 10 सीटों का परिणाम बीजेपी के खिलाफ जाएगा और नहीं रहेगा पूर्वांचल में मोदी लहर.

अगर यह वायरल ऑडियो 100% सत्य है तो भाजपा पर उन्हीं के सांसद द्वारा लगाए जाने वाले आरोप काफी गंभीर है. चुकी हरिओम पांडे को साफ सुना जा सकता है जो आरोप उन्होंने अपनी ही पार्टी के खिलाफ लगाया है. उन्होंने साफ लफ्जो में कहा है कि केंद्र की मोदी सरकार और उनके लोग किस तरह से टिकट का बंटवारा अलग-अलग क्षेत्रों में  करते हैं और इसके एवज में उनकी क्या होती है डिमांड. इससे पहले भी कई बागी नेताओं ने अपने ही पार्टी बीजेपी के खिलाफ हल्ला बोल कर दिया है लेकिन यह वायरल ऑडियो तो बीजेपी के चाल चलन और संस्कारों पर ही चोट कर रही है जहां राजनीतिज्ञों की मानें तो एक तरह से लोकतंत्र पर करारा चोट भी कहा जा सकता है. 

अंबेडकरनगर सीट से वर्तमान सांसद हरिओम पांडे का टिकट कटने के बाद नाराज हुए सांसद हरिओम पांडे ने कहा सुनील बंसल की नहीं कर पाए गणेश परिक्रमा और भाजपा को चाहिए पैसा व लड़की जो मैं नहीं कर सकता इसलिए काटा गया मेरा टिकट। वर्तमान सांसद ने  बगावती तेवर दिखाते हुए  अपनी पार्टी के खिलाफ कहा भाजपा की इस बार डूबेगी नैया। ऑडियो में गंभीर आरोप लगाए हैं भाजपा पर हरिओम पांडे ने, जिसको सुनकर ही जनता के रूह कांप जाएंगे। हिंदुस्तान की सबसे बड़ी पार्टी पर लगा आरोप पर देखना यह होगा कि क्या डिसीजन लेती है जनता 2019 के हो रहे चुनाव में. 

 

Comments