उत्तर प्रदेश की टॉप खबरे

उत्तर प्रदेश की टॉप खबरे

सड़क हादसों में दो युवकों सहित डीसीएम चालक की मौत

बाराबंकी : लखनऊ-अयोध्या हाईवे पर अलग-अलग स्थानों पर हुए सड़क हादसों में दो युवकों की मौत हो गई। मृतकों में एक बुलंदशहर और दूसरा चंदौली जिले का निवासी था। जिनमें से एक निजी कोरियर कंपनी का कर्मचारी था और दूसरा डीसीएम चालक था। पुलिस ने दोनों शव का पोस्टमार्टम कराया है।

कोतवाली नगर अंतर्गत अयोध्या हाईवे पर चौपुला चौराहे से करीब आधा किलोमीटर पहले सोमवार सुबह छह बजे लखनऊ की ओर जा रही एक स्कार्पियो का टायर फट गया जिससे अनियंत्रित होकर वह वाहन अनियंत्रित होकर दूसरे छोर पर डिवाइडर पार करते हुए पहुंच गया और तभी कोरियर का सामान लेकर अयोध्या की ओर जा रही बोलेरो से टकराई। इस हादसे में बोलेरो वाहन पर सवार चंदौली जिले के बलुआं थाना क्षेत्र के ग्राम रामगढ़ निवासी नंद लाल (30) पुत्र लल्लन सिंह गंभीर रूप से घायल हो गए। एंबुलेंस से जिला अस्पताल लाए गए नंद लाल को चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया। नंद लाल कोरियर कंपनी में कार्यरत थे और कोरियर लेकर अयोध्या जा रहे थे। दूसरा हादसा भी कोतवाली नगर अंतर्गत हाईवे पर ही कुरौली मोड़ पर हुई। सोमवार भोर करीब पांच बजे सड़क किनारे खड़े एक ट्रक में अयोध्या की ओर बर्तन लादकर जा रही डीसीएम अनियंत्रित होकर जा टकराई। इस हादसे में डीसीएम चालक अनिल (35) पुत्र रतिराम निवासी जौलीगढ़, थाना सिकंदराद जिला बुलंदशहर की मौके पर मौत हो गई। दोनों शव का कोतवाली पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम कर उनके परिवारजन को सौंप दिया।

 

लखनऊ के दो किशोरों का नहर में मिला शव

बाराबंकी : लखनऊ के दो किशोर अपने दोस्तों के साथ नहर में नहाने आए थे। शव मंगलवार को नहर में झाड़ियों से शव फंसा मिला। परिवारजन का आरोप है कि दोस्तों ने धोखे से बुलाकर यहां लाए और हत्या कर दी है।

 

बेटे को घर से नहर में नहाने के बहाने बुलाकर हत्या कर दी गई

बरेठी : कोमल सिटी तकरोही बाजार इंदिरा नगर लखनऊ निवासी गौरव कुमार तिवारी (17) अपने दोस्तों के साथ देवा कोतवाली के माती पुलिस चौकी के अंतर्गत जरुआ पुल के पास शारदा नहर में नहाने के लिए सोमवार की शाम आया था। बताया जा रहा है कि नहाते वक्त नहर में बह गया। उसका मित्र अभिषेक शर्मा व समीर पांडे ने शाम को मृतक के पिता राजेश कुमार तिवारी को जानकारी दी। मंगलवार की सुबह जरुआ पुल के पास मृतक गौरव का शव झाड़ियों में फंसा हुआ मिला। मृतक के पिता राजेश कुमार तिवारी का आरोप है कि मेरे बेटे के मुंह पर कई चोट के निशान दिखाई दे रहे हैं, उससे यह स्पष्ट होता है कि साजिश के तहत मेरे बेटे को घर से नहर में नहाने के बहाने बुलाकर हत्या कर दी गई है। देवा प्रभारी प्रमोद कुमार सिंह ने बताया कि इस घटना की जांच में दोनों दोस्तों से पूछताछ की जा रही है।

 

गोताखोरों के मदद से देर रात गोमती नदी में शुभम का शव बरामद हुआ

कोठी : लखनऊ जिले के मड़ियांव थाना क्षेत्र के बीरमपुर गांव निवासी राम सागर का 12 वर्षीय पुत्र शुभम कोठी थाना क्षेत्र के धौराहरा गांव में अपने ननिहाल में आया था। सोमवार को दोपहर के समय अपनी बहन के साथ गांव के पास स्थित गोमती नदी में नहाने गया था। नहाते समय नदी में बह रहे खीरे को पकड़ने के लिए जैसे ही आगे बढ़ा, उतने में उसका पैर गहरे पानी में चला गया, जिससे वह डूब गया। पुलिस व गोताखोरों के मदद से देर रात गोमती नदी में शुभम का शव बरामद हुआ।

 

नदी में डूबी नाव

कोठी : कोठी थाना क्षेत्र के खानापुर निवासी ठाकुर दीन के भाई दिलीप तिवारी का तिलक समारोह था, जिस में शामिल होने के लिए उन्नाव जिले से दो लोग आए थे। शाम लगभग सात बजे खानापुर घाट पर काफी आवाज देने के बाद भी केवट राम चंद्र नाव लेकर नहीं गया तो उन्नाव निवासी लाला राम ने नदी तैर कर दूसरी तरफ आकर नाव को खोल कर उस पार ले गया। वहां मौजूद उसका साथी और बाइक दोनों नाव पर लेकर आ रहे थे तभी नाव में अचानक पानी भरने लगा और डूब गई। लालाराम और उसके साथी ने किसी तरह तैर कर जान बचाई।

Support to Swatantra Prabhat Media

T & C Privacy

Comments