सुपरस्टार रजनीकांत की बेटी सौंदर्या रजनीकांत ने सोशल मीडिया अकाउंट से डिलीट की अपने बेटी के साथ की तस्वीर, जानें क्यों...

सुपरस्टार रजनीकांत की बेटी सौंदर्या रजनीकांत ने सोशल मीडिया अकाउंट से डिलीट की अपने बेटी के साथ की तस्वीर, जानें क्यों...

तमिल नाडु:-

इसी साल के शुरुआत में फरवरी में सुपरस्टार रजनीकांत की बेटी सौंदर्या रजनीकांत ने ऐक्टर और बिज़नसमैन विशगन वनांगामुडी से दूसरी शादी रचाई, इसकी चर्चा भी काफी बनी रही। सौंदर्या ने इससे पहले अश्विन राजकुमार के साथ शादी रचाई थी और उनसे उन्हें एक बेटा वेद भी है।

आपको बता दें, सौंदर्या अक्सर अपने बेटे के साथ तस्वीरें अपने सोशल अकाउंट पर शेयर किया करती हैं  ऐसे ही एक और तस्वीर उन्होंने शेयर की है जिसे यहां आप देख सकते हैं।

हाल ही में सौंदर्या ने एक और तस्वीर अपने सोशल अकाउंट पर शेयर की, जिसमें वह अपने बेटे के साथ स्विमिंग पूल में नजर आ रही थीं। हालांकि, उनकी यह तस्वीर लोगों को पसंद नहीं आई।

 

दरअसल, जैसे ही सौंदर्या ने अपने बेटे के साथ पूल वाली अपनी वह तस्वीर सोशल मीडिया पर पोस्ट की, उन्हें लोगों के नाराजगी भरे कॉमेंट्स मिलने लगे. असल में चेन्नै इन दिनों पानी की समस्याओं से जूझ रहा है और ऐसे में सौंदर्या का इस तरह स्विमिंग पूल में इंजॉय करना लोगों को रास नहीं आ रहा था।

इसी के कारण उन्होंने ट्रोलर ने घेर लिया है. इस पोस्ट के साथ उन्होंने कैप्टिन दिया, 'इन्हें बचपन में सिखाइए और ये खुद से चमकना सीख जाएंगे। स्विमिंग एक जरूरी ऐक्टिविटी सौंदर्या ने लोगों की नाराजगी को समझते हुए अपनी तस्वीर डिलीट कर दी और लिखा, 'हम इन दिनों पानी की कमी को लेकर जो दिक्कतें झेल रहे हैं,

उसकी संवेदनशीलता को देखते हुए मैंने अपने ट्रैवल डायरी से शेयर की गई वह तस्वीर हटा दी है. वह पुरानी तस्वीर केवल इसलिए शेयर की गई थी ताकि बच्चों के लिए उनके शुरुआती उम्र से ही फिज़िकल ऐक्टिविटी के महत्व को समझें।

तस्वीर डिलीट करने पर भी सोशल यूज़र्स की ओर से सौंदर्या को मिक्स्ड रिऐक्शन मिले। कुछ लोगों ने उनके इस फैसले को सही बताया।

Support to Swatantra Prabhat Media

T & C Privacy

Comments