विधान सभा उपचुनाव को लेकर राजनीतिक दलों की बढी सक्रीयता

विधान सभा उपचुनाव को लेकर राजनीतिक दलों की बढी सक्रीयता

हमीरपुर :

हमीरपुर-विधान सभा उपचुनाव के मददे नजर राजनीतिक दलों की सक्रीयता बढ गयी है। इसी क्रम मे यहां कल भाजपा की संगठन सम्बन्धित बैठक मे भी इस चुनाव की झलकियां नजर आती रही। वहीं काग्रेंस पार्टी के कई नेताओ ने दो दिन की लम्बी कवायद के बाद अब गांव की ओर आम आदमी तक पहुंचने के लिये काग्रेस ने कवायद शुरू की है।

इसी रणनीति के तहत गोरखपुर से आये पार्टी के नेता विश्व विजय सिंह ने रोहारी गांव सहित कई ग्रामीण क्षेत्रों का भ्रमण कर वहां के लोगो से सम्पर्क कर काग्रेस की स्थिति के बारे मे उनसे जानकारी ली।


भाजपा से जीत सदर विधायक अशोक सिंहं चन्देल को न्यायालय सजा घोषित होने के बाद यह सीट रिक्त घोषित की गयी। और अब यहां उपचुनाव होने है। इसके लिये सपा के प्रदेश अध्यक्ष नरेश उत्तम भी भ्रमण कर चुके है और यह दल भी चुनाव की जोरदार तैयारी मे लगा है।

इस बार कांग्रेस पार्टी पूरी तन्मयता के साथ नीचे स्तर पर पार्टी का संगठन खडा करने के साथ ही एक जिताउ प्रत्याशी की खोज मे लगी है। इस दल के कई दिग्गज नेताओं ने इस विधानसभा क्षेत्र के सभी विकासखण्ड व नगरीय क्षेत्रो मे बैठक की जा चुकी है। 

अब पार्टी से विधानसभा प्रभारी के पद पर नियुक्त विश्वविजय सिंह ने गांव स्तर पर पार्टी का संगठन खडा करने के लिये व्यक्तिगत स्तर पर लोगो से सम्पर्क साधने की कोशिश की। आज वह पाटनपुर तथा रोहारी गांवों मे भ्रमण कर वहां के लोगो से मिले उनके साथ नगर के फत्तेपुर पूर्वी के सभासद डां0 ओमप्रकाश शर्मा, गुड्डू आदि थे।

Support to Swatantra Prabhat Media

T & C Privacy

Comments