रोमन रेंस,अंडरटेकर VS शेन मैकमैहन, मैकइंटायर के बीच होने वाले मैच एक बड़ी शर्त जोड़ी गई

रोमन रेंस,अंडरटेकर VS शेन मैकमैहन, मैकइंटायर के बीच होने वाले मैच एक बड़ी शर्त जोड़ी गई

एक्सट्रीम रूल्स अब सिर्फ 2 हफ्ते दूर है। जब भी WWE एक्सट्रीम रूल्स के लिए कोई मैच की घोषणा होती हैं तो उसी समय मैच के नियम और शर्त पहले से ही बता देते हैं। इस साल के पीपीवी में WWE ने कुछ अलग किया है। 

एक्सट्रीम रूल्स 2019 के लिए WWE ने पहले मैचों की घोषणा की और फिर उसमें नियम और शर्त लागू की। अब WWE के पास अगले पीपीवी में बहुत कम समय बचा है और कंपनी धीरे-धीरे स्टोरीलाइन बिल्डअप कर रही है। WWE ने इस शो के लिए लगभग सारे मैचों की घोषणा कर दी है।

रॉ के एपिसोड में बताया गया था कि सैथ रॉलिंस और बैकी लिंच बनाम बैरन कॉर्बिन और लेसी इवांस के साधारण टैग टीम मुकाबले को अब बदलकर एक्सट्रीम रूल्स मैच कर दिया गया है। इसके बाद स्मैकडाउन के एपिसोड में भी एक बड़ा बदलाव हुआ।

स्मैकडाउन के एपिसोड की शुरुआत में हुए केविन ओवेंस के टॉक शो में बताया गया कि रोमन रेंस, अंडरटेकर बनाम शेन मैकमैह, मैकइंटायर के मैच में अब एक नियम जुड़ गया है। अब यह मुकाबला 'नो होल्ड्स बार्ड' मैच बन चुका है।

असल में यह मैच नो डिस्क्वालिफिकेशन और एक्सट्रीम रूल्स जैसा ही होता है लेकिन पहले ही एक्सट्रीम रूल्स मैच घोषित होने ही वजह से WWE ने अलग नाम की शर्त लगा दी। WWE ने शायद मैच को अच्छा और रोचक बनाने के लिए इस शर्त को जोड़ा है।

WWE ने एक्सट्रीम रूल्स के लिए काफी बढ़िया मैच कार्ड बनाया है और शो में अंडरटेकर के होने से भी फैंस इस पीपीवी को जरूर देखेंगे।

Support to Swatantra Prabhat Media

T & C Privacy

Comments