दुष्रकर्म के बाद महिला के साथ लूट व हत्या का प्रयास

दुष्रकर्म के बाद महिला के साथ लूट व हत्या का प्रयास गुरुबख्शगंज थाना क्षेत्र के जतुवा गाँव में गुरुवार की शाम घटी लूट, दुष्कर्म व हत्या के प्रयास की एक घटना से क्षेत्र मे सनसनी फैल गयी।

इस घटना की शिकार हुयी करीब 45 साल की खून से लथपथ अधेड़ महिला को पुलिस ने जतुवा टप्पा मे इलाज भर्ती कराया जहां डाक्टरों ने हालत गंभीर देखते हुए महिला को जिला अस्पताल रिफर कर दिया    

          जानकारी के मुताबिक जतुवा गाँव की रहने वाली रामलली (45 वर्ष) पत्नी सुखराम गाँव से थोड़ी दूर पर बकरी चरा रही थी।ऐसा महसूस किया जा रहा है कि पहले से ही घात लगाये अपराधी ने सूना मौका देखकर महिला पर हमला कर दिया।

महिला ने करीब पाँच हजार रुपये कीमत के सोने चाँदी के कुछ आभूषण पहन रखे थे,अपराधी ने उन्हे लूट लिया। महिला के परिजनो व पुलिस ने रामकली के साथ बलात्कार की आशंका जाहिर की है।

रामकली के शरीर पर पड़े चोटों के निशान उसकी हत्या का प्रयास करने की ओर भी इशारा कर रहे हैं।घटना की सूचना पर पहुँची पुलिस ने आरम्भिक पड़ताल के बाद महिला के साथ बलात्कार होने और उसकी हत्या का प्रयास करने की आशंका जाहिर की है।

पुलिस ने घटना की गंभीरता को देखते हुये चौतरफा अपना जाल बिछा दिया है।पुलिस का दावा है कि अपराधी शीघ्र ही कानून की गिरफ्त में होगा।

Support to Swatantra Prabhat Media

T & C Privacy

Comments