बीएसएनएल ध्वस्त बाकी सब मस्त

बीएसएनएल ध्वस्त बाकी सब मस्त

जहानाबाद/बिंदकी/फतेहपुर-

जहानाबाद में जहां भारती एयरटेल  और  वोडाफोन  की सुस्त सेवाएं  रिकॉर्ड की गई हैं वही भारत संचार निगम लिमिटेड एक ऐसा नाम जो की देश के लोगों की दिल की धड़कन बन गया है।

कर्मचारी हो या अधिकारी या आम जनता सबके हाथ में भारत संचार निगम लिमिटेड का सिम कार्ड है परंतु पिछले पांच दिन से जैसे बीएसएनएल के मोबाइल

नेटवर्क बंद कर दिए गए इस तरीके से जहानाबाद क्षेत्र में मोबाइल के पूरे सिग्नल गायब हैं और लोग खाली डिब्बा लिए घूम रहे हैं हमारे संवाददाता ने जब कुछ लोगों से बात किया तो बीएसएनएल के सिम कार्ड धारको ने अपना आक्रोश व्यक्त किया इस बारे में जब बीएसएनल के अधिकारी से बात किया गया।

तो उन्होंने बताया की बिजली का बिल ना जमा होने के कारण बिजली विभाग ने बीएसएनएल के जहानाबाद केंद्र की बिजली काट दिया है उनसे बहुत रिक्वेस्ट की गई है की जैसे ही सरकार से पैसा रिलीज होगा आपका बिल जमा कर दिया जाएगा।

परंतु बिजली विभाग के जिम्मेदार कतई मानने को तैयार नहीं है इस कारणवश जब तक उच्चाधिकारी/विभाग बिजली के लिए पैसा निर्गत नहीं करता है तब तक हमारी मजबूरी है जैसे ही जहानाबाद केंद्र की बिजली जोड़ दी जाएगी हम पूर्व की भांति अपनी सेवाएं देने लगेंगे ग्राहकों को हो रही परेशानी के लिए हमें खेद है।

Comments