बस और मोटरसाइकिल की आमने-सामने की टक्कर में दो युवक घायल

बस और मोटरसाइकिल की आमने-सामने की टक्कर में दो युवक  घायल

बहराइच।

 नानपारा लखीमपुर हाईवे पर मोतीपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत नैनीहा जंगल के समीप चेहल्लुम ढाबा के सामने मोटरसाइकिल और रोडवेज बस की आमने-सामने टक्कर में दो युवक गंभीर रूप से घायल  हो गये।

घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची मोतीपुर पुलिस टीम ने घायलों को एंबुलेंस की सहायता से उपचार के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र मोतीपुर भिजवाया। 

प्राप्त सूचना के अनुसार मोतीपुर थाना क्षेत्र के जालिम नगर चौकी अंतर्गत ग्राम मंनगौढिया निवासी लगभग 22 वर्षीय विकास सिंह पुत्र विनोद सिंह व लगभग 30 वर्षीय दिनेश पुत्र कन्धई लाल विश्वकर्मा अपनी यूपी 40 एएच 5506 नंबर की टीवीएस अपाचे मोटरसाइकिल से आवश्यक कार्य से मिहीपुरवा बाजार आ रहे थे।

तभी नानपारा लखीमपुर हाईवे पर देर शाम लगभग 6:30 बजे नैनिहा जंगल पार करते ही नानपारा से लखीमपुर की तरफ जा रही रोडवेज बस से आमने-सामने भीषण टक्कर हो गई।यूके - 07 पीएं - 2110 नंबर की रोडवेज बस  रुपईडीहा से शिमला जा रही ।

रोडवेज बस मोतीपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत कतर्नियाघाट वन्य जीव प्रभाग की नैनिहा जंगल से ठीक पहले हाईवे के किनारे पढ़ने वाले चेहल्लुम ढाबा पर सवारियों के चाय नाश्ता के लिए रुकी थी।

जहां से सवारियों की चाय नाश्ते के बाद रोडवेज बस नीचे से हाईवे सड़क पर आ रही थी।उसी दौरान जंगल से मवेशियों के चर के लौटने और सामने से बाइक सवार के आ जाने के कारणमोटरसाइकिल और रोडवेज बस की आमने-सामने टक्कर हो गई।

बस की टक्कर होते ही बस अनियंत्रित हो जंगल के दूसरे साइड खाई में उतर गई।तथा टक्कर के बाद अनियंत्रित हो गिरने से मोटरसाइकिल सवार गंभीर रूप से घायल हो गए। घटना की सूचना पाकर दल बल के साथ मौके पर पहुचे उपनिरीक्षक अनिल कुमार व मिहींपुरवा चौकी की पुलिस टीम ने  घायलों को उपचार के लिए एंबुलेंस की सहायता से सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र मोतीपुर पहुंचाया और बस में बैठी सवारियों को दूसरी बस रुकवा गंतव्य के लिए रवाना किया।

जब की घटना के तुरंत बाद रोडवेज बस का चालक सवारियों को छोड़ मौके से फरार हो गया।

Support to Swatantra Prabhat Media

T & C Privacy

Loading...
Loading...

Comments