CBI के छापे पर बोले रामगोपाल यादव-BJP ने किया तोते के साथ गठबंधन

CBI के छापे पर बोले रामगोपाल यादव-BJP ने किया तोते के साथ गठबंधन

CBI के छापे पर बोले रामगोपाल यादव-BJP ने किया तोते के साथ गठबंधन

नई दिल्ली/उत्तर प्रदेश  में खनन घोटाले मामले  में सीबीआई  की छापेमारी पर समाजवादी पार्टी के सांसदों ने राज्यसभा में हंगामा किया। संसद परिसर में पत्रकारों से बात करते हुए सपा सांसद रामगोपाल यादव  ने बीजेपी पर जमकर हमला किया। उन्होंने कहा है कि बसपा के साथ अभी समझौते का ऐलान भी नहीं हुआ कि बीजेपी ने इससे पहले तेाते से गठबंधन कर लिया। 
रामगोपाल यादव ने कहा कि सुप्रीम कोर्ट में दाखिल पीआईएल और सीबीआई की एफआईआर में भी अखिलेश का नाम नहीं है। उसमें सिर्फ अधिकारियों का नाम है। उन्होंने कहा कि उत्तर-प्रदेश का एक मंत्री दिल्ली में आकर प्रेस कॉन्फ्रेंस करता है और अखिलेश से सीबीआई पूछताछ करे ऐसी मांग करता है। चुनाव से ठीक पहले सीबीआई का उपयोग करने की मंशा है लेकिन उन्हें यह पासा पूरी तरह से उलटा पड़ेगा। सपा सांसद ने कहा कि यदि हमारे कार्यकर्ता अगर सड़कों पर उतरेंगे तो इनका काम करना मुश्किल हो जाएगा। इस बार फिर से सीबीआई का दुरुपयोग हो रहा है।
बसपा सांसद सतीश मिश्रा ने कहा कि बीजेपी के बाकी साथी साथ छोड़कर जा रहे हैं इसलिए उन्होंने सीबीआई को अपना नया साथी बनाया है। उन्होंने कहा कि अब उन्हें समझ आ रहा है कि कुंभ मेले से भला हो जाएगा। एक दिन में जितना खर्च किया जा रहा है, उससे रोज एक स्कूल बनाया जा सकता है। एक समय जो विश्वास था, उसे इन लोगों ने पूरी तरह से धाराशाही कर दिया है। यूपी में न बच्चे और न ही महिलाएं सुरक्षित हैं।

Support to Swatantra Prabhat Media

T & C Privacy

Loading...
Loading...

Comments