अदावत में चली चाकू,एक युवक की स्थिति बनी नाजुक

अदावत में चली चाकू,एक युवक की स्थिति बनी नाजुक

अदावत में चली चाकू,एक युवक की स्थिति बनी नाजुक


 कुशीनगर,उप्र

कुशीनगर के पडरौना शहर के समीप जमालपुर में बाजार कर घर लौट रहे एक युवक को उसके गांव के एक युवक ने पुरानी रंजिश में चाकू मार दिया। इससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया।

 

मौके पर पहुंची पुलिस घायल को जिला अस्पताल पहुंचाई तथा आरोपी युवक को पकड़ मामले की छानबीन में जुट गई है।


पडरौना कोतवाली के जंगल बेलवा टोला मटियरवा निवासी असरफ अंसारी और एक युवक के बीच पुरानी रंजिश के तहत विवाद चल रहा है।असरफ अंसारी मंगलवार की देर शाम पडरौना से घर लौट रहा था कि पडरौना से सटे जमालपुर में दूसरे पक्ष से उसका विवाद हो गया।

 

आरोप है कि असरफ पर पुरानी रंजिश को लेकर चाकू से हमला बोल दिया।चाकू की हमले में असरफ गंभीर रूप से घायल हो गया।जिसमें उसका चेहरा, गर्दन, हाथ पर गंभीर चोट लगी है।

 

सूचना पाकर मौके पर पहुंची कोतवाली पुलिस ने घायल असरफ को जिला अस्पताल पहुंचाकर भर्ती कराई तथा आरोपी युवक को गिरफ्तार कर कोतवाली लायी।

 

चर्चा के मुताबिक घायल युवक हमलावर बना युवक की भाभी से मोबाइल से बात करता रहता था।जिसे बार-बार मना करने के बाद भी युवक उसके भाभी से बातचित करने से बाज नही आ रहा था।जिसके कारण मामला उग्र हो गया और युवक ने चाकू से हमलाकर दिया।

 

इस संबंध में कोतवाली मिथिलेश राय ने कहा कि दोनों में पुराना विवाद है। इसे लेकर मारपीट हुई है। आरोपी को हिरासत में लेकर पूछताछ किया जा रहा है तथा घायल को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

 

Support to Swatantra Prabhat Media

T & C Privacy

Comments