छात्रसंघ चुनाव: संपूर्णानंद संस्कृत विश्वविद्यालय में नामांकन के दौरान दो गुटों में मारपीट

छात्रसंघ चुनाव: संपूर्णानंद संस्कृत विश्वविद्यालय में नामांकन के दौरान दो गुटों में मारपीट


नामांकन के दौरान दो गुटों में मारपीट -


वाराणसी स्थित पूर्णानंद संस्कृत विश्वविद्यालय छात्रसंघ चुनाव में मंगलवार को नामांकन को लेकर दो छात्रों गुटो में जमकर मारपीट हो गई।  अध्यक्ष पद के दो उम्मीदवारों के समर्थक आपस में किसी बात को लेकर भिड़ गए। बात बढ़ते देर नहीं लगी और मारपीट के साथ जमकर लास-घूसें व ईंट-पत्थर चले। इससे केंद्रीय कार्यालय के पास अफरातफरी का मच गई।

मौके पर पहुंची पुलिस ने किसी तरह से मामले को नियंत्रित कर छात्रों को वहां से खदेड़ा। नामांकन जुलूस से पहले छात्रावास के पास छात्रनेता अपने समर्थकों के साथ खड़े थे। बताया जा रहा है कि इसी बीच अध्यक्ष पद के प्रत्यशी के समर्थक आपस मे भीड़ गए। फिलहाल केंद्रीय कार्यालय के पास पुलिस की तैनाती कर दी गई।

नामांकन की प्रकिया खत्म हो चुकी है। परिसर में तनावपूर्ण शांति है। बता दें कि छात्रसंघ चुनाव के लिए  12 दिसंबर को मतदान होगा। इसी दिन मतगणना के बाद विजयी प्रत्याशियों की घोषणा कर दी जाएगी।

आठ दिसंबर को दोपहर दो बजे के बाद वैध प्रत्याशियों की सूची का प्रकाशन, नौ दिसंबर को सुबह दस बजे से दोपहर एक बजे तक नामांकन वापसी और इसके बाद शाम चार बजे के बाद प्रत्याशियों की अंतिम सूची का प्रकाशन किया जाएगा।

Loading...
Loading...

Comments