कांग्रेस कमेटी के प्रदेश महासचिव राकेश सचान मेले में पहुंचे

कांग्रेस कमेटी के प्रदेश महासचिव राकेश सचान मेले में पहुंचे

जोनिहा फतेहपुर

    19 वा स्वतंत्रता संग्राम सेनानी मेले में रही भारी भीड़

 

  फ़तेहपुर 

आज दिन शनिवार को शहबाजपुर मेले का उद्घाटन जनपद फतेहपुर के जिला अधिकारी संजीव सिह जी के हाथों सुबह 11:00 बजे किया गया ।  मालूम हो कि बिंदकी तहसील क्षेत्र के सहवाजपुर में आज गजोधर प्रसाद पटेल स्वतंत्रता संग्राम सेनानी मेले का उद्घाटन जनपद फतेहपुर के जिला अधिकारी संजीव सिंह जी व  पुलिस कप्तान प्रशांत वर्मा के हाथों दीप प्रज्वलित करके सुबह 11:00 बजे किया गया ।

 रायबरेली से मेले में आई आल्हा गायिका काजल सिंह के द्वारा जोरदार आल्हा का कार्यक्रम संपन्न हुआ । आल्हा का कार्यक्रम सुनने के लिए क्षेत्र की भारी संख्या में भीड़ मौजूद रही मेले में लोगों ने मीना बाजार में पहुंचकर जमकर खरीददारी की ।

वही कांग्रेस कमेटी के प्रदेश महासचिव राकेश सचान ने मेले में पहुंचकर स्वर्गीय गजोधर प्रसाद पटेल स्वतंत्रता संग्राम सेनानी की तस्वीर में माल्यार्पण करके लोगों को संबोधित किया ,मेले में घूम घूम कर मेले में  लगे स्टालों को भी देखा ।

किन्ही कारणों के चलते ओम घाट के संत श्री विज्ञानानंद महाराज मेले में नहीं पहुंच सके जनपद फतेहपुर के नये कप्तान प्रशांत वर्मा सहित कांग्रेस पार्टी के पूर्व विधायक श्री प्रेम दत्त तिवारी भी मौजूद रहे ।

Comments