कांग्रेस व राहुल गांधी सार्वजनिक रूप से मांगे माफी:- विधायक

कांग्रेस व राहुल गांधी सार्वजनिक रूप से मांगे माफी:- विधायक

कांग्रेस व राहुल गांधी सार्वजनिक रूप से मांगे माफी:- विधायक


भाजपा ने प्रर्दशन करते हुये कांग्रेस के खिलाफ जमकर की नारेबाजी   


ललितपुर। Antim kumar jain/ Arif khan

भारतीय जनता पार्टी के केंद्रीय नेतृत्व के निर्देश पर शनिवार को सदर विधायक रामरतन कुशवाहा के नेतृत्व में जिला भारतीय जनता पार्टी के पदाधिकारियोंं ने राफेल मामले में कांग्रेस पार्टी और राहुल गांधी से सार्वजनिक माफी मांगने की मांग को लेकर सावरकर चौक से सदर कांटे तक विशाल प्रर्दशन करते हुये जमकर नारेबाजी। 


ज्ञात हो कि लोकसभा चुनाव के पहले राहुल गांधी ने मोदी सरकार को घेरते हयुे राफेल मामले में चोकीदार चोर है का ब्यान भी दिया था, और सुप्रीम कोर्ट में इस मामले की पत्रावली भी तलब की गयी थी। जिसके बाद सुप्रीम कोर्ट का शुक्रवार को फैसला आया, जिसमें राफेल मामले में सरकार को क्लीन चिट मिली।

जिस पर राहुल गांधी ने मांफी भी मांगी। परन्तु भाजपाईयों द्वारा कांग्रेस पार्टी व राहुल गांधी से सार्वजनिक रूप से मांफी मांगने की मांग को लेकर केन्द्रीय नेतृत्व के आवाहन पर शनिवार को सदर विधायक रामरतन कुशवाहा के नेतृत्व में सैकड़ों भारतीय जनता पार्टी के पदाधिकारियों व कार्यकर्ता ने सावरकर चौके से लेकर कांटे तक जमकर नारेबाजी कर प्रर्दशन करते हुये सार्वजनिक रूप से माफी मांगने की मांग की है।

प्रर्दशन के दौरान सदर विधायक रामरतन कुशवाहा ने कहा कि राफेल मामले को लेकर कांग्रेस के प्रवक्ताओं व राहुल गांधी ने हमारे प्रधानमंत्री पर सार्वजनिक रुप से जो आरोप लगाया और बदनाम करने में कोई कोर कसर नहीं रखी।

लेकिन फिर इस मामले की उच्चस्तरीय जांच की गई और उच्चतम न्यायालय और समस्त जांच एजेंसियों ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को पूर्णतय ईमानदार बताते हुये कांग्रेस के सारे आरोपों को निराधार बताया। उन्होंने आगे कहा कि भारतीय जनता पार्टी की मांग है की जिस तरह कांग्रेस और राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री पर बिना तथ्यों के निराधार आरोप लगाया उस पर उन्हें सार्वजनिक माफी मांगना चाहिए। बुन्देलखण्ड विकास बोर्ड के सदस्य प्रदीप चौबे ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी इस मामले में शान्त नहीं बैठेगी,

इस मामले को लेकर जनता की अदालत में ले जाकर  तब तक आन्दोलित रहेगी जब तक की कांग्रेस व राहुल गांधी सार्वजनिक माफी नहीं मांगते। जिला सहकारी बैंक के अध्यक्ष हरीराम निरंजन ने कहा कि कांग्रेस प्रवक्ता और राहुल गांधी निरन्तर बिना तथ्यों के भारतीय जनता पार्टी पर अनाप-शनाप तथ्य हीन आरोप लगाते रहते हैं, 

कांग्रेस पार्टी को चाहिए कि ये लोग पहले अध्ययन करके आयें फिर सार्वजनिक बकतव्य दें। अन्यथा कि स्थिति में उन्हें अपने झूठों को लेकर माफी भी मांगनी पड़ेगी और जनता के सामने हंसी के पात्र भी बनना पड़ेगा। 

 

Comments