कांग्रेस ने बेईमानी की नहीं तो पटेल होते भारत के पहले प्रधानमंत्री-UP उप मुख्यमंत्री

डिप्टी सीएम केशव प्रसाद डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने सपा बसपा गठबंधन सहित कांग्रेस पर साधा जमकर निशाना कहा । कहा कि अगर कांग्रेस बेईमानी नहीं की होती तो सरदार बल्लभ भाई पटेल भारत के पहले प्रधान मंत्री होते ।

मोदी जी के विकास कार्य देखकर सारी पार्टियां बौखला गई है पूरे विश्व में भारत का डंका बज रहा है पाकिस्तान पूरी तरह बौखला गया। मोदी सरकार बनी तो कश्मीर से हटेगा धारा 370। वहीं जन सभा को संबोधन के दौरान सांसद हरीश द्विवेदी व भाजपा प्रत्याशी ने नगर पंचायत बनकटी के महिला चेयरमैन को दी धमकी। कहा कि महाभारत में कृष्ण ने चक्र कब उठाया।मैं आज बहुत गुस्से में हूं इसलिए कह रहा हूं । जिस तरह झुक कर चलता हूँ।अगर मेरा कोई चुनाव में विरोध करेगा तो उसको मैं छोड़ूंगा नहीं ।

वीओ - आज बस्ती जिले के विधानसभा महादेवा में उत्तर प्रदेश के उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्या  ने  सीडीए ऐकेडमी मथौली में चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए जमकर गठबंधन को निशाना बनाया वहीं कांग्रेस को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि गरीबी मिटाओ का नारा देने वाली कांग्रेस आजादी के बाद से 55 साल तक देश पर राज किया लेकिन गरीबी नहीं मिटी मेरी सरकार केंद्र में आई गरीब जनता को आवास शौचालय गैस चूल्हा सहित तमाम योजनाओं से गरीब जनता को लाभ मिला।

वहीं उन्होंने कहा की सपा बसपा का गठबंधन फेल हो चुका है। 23 मई को वोटों की गिनती में सपा- बसपा साफ हो जाएगी ये लोग जातीय समीकरण की बात करते हैं जातीय समीकरण खत्म हो चुका है अब मोदी समीकरण आ गया है। सभी पार्टियां इस लिए बौखलाई हैं कि मोदी जी ने भ्र्ष्टाचार रोका है। बगैर नाम लिए कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि जो लोग जमानत पर हैं उन्हें जेल जाने का डर है। सारी पार्टियां मोदी जी को इस लिए रोकना चाहती हैं की भ्र्ष्टाचार खत्म हो जाएगा ।

अगर भ्र्ष्टाचार खत्म हो जाएगा तो गरीबी खत्म हो जाएगी। मोदी जी ने भारत की बहादुर सेना के बल पर स्ट्राइक की आज पाकिस्तान पूरे विश्व के सामने गिड़गिड़ा रहा है अगर कांग्रेस ने बैमानी नही किये होते तो सरदार बल्लभ भाई पटेल पहले पीएम होते ।

वहीं उन्होंने जनता से अपील  की हरीश द्विवेदी भाजपा प्रत्याशी बस्ती 61 लोकसभा क्षेत्र से इनको भरी  मतों से विजय बनाएं । जनसभा को संबोधित करते हुए डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्या जनसभा को संबोधित करते हुए डिप्टी सीएम केशव प्रसाद बस्ती सांसद हरीश द्विवेदी लोकसभा क्षेत्र बस्ती के प्रत्याशी धमकी देते हुए चेयरमैन को जनसभा में

Support to Swatantra Prabhat Media

T & C Privacy

Comments