अपराधियों ने युवक की निर्मम हत्या कर शव को प्लास्टिक के बोरे में बंद कर फेंका

अपराधियों ने युवक की निर्मम हत्या कर शव को प्लास्टिक के बोरे में बंद कर फेंका

क्राइम संवाददाता- रणवीर सिंह 

~सदर थाना क्षेत्र के मदन रोड स्थित पुल के नीचे गड्ढे में फेंका हुआ मिला शव

 

~हत्या के कारणों का नहीं चल सका पता,जांच में जुटी पुलिस

 

~परिजन ने पड़ोसी युवक बंटू राम पर हत्या का लगाया आरोप

 

~युवक की हत्या के बाद इलाके में फैली दहशत

 

 

जमुई:-सदर थाना क्षेत्र अंतर्गत ढंड गांव के मदन रोड स्थित पुल के नीचे गड्ढे से पुलिस ने प्लास्टिक के बोरे में बंधा युवक का शव बरामद किया।युवक के गर्दन,चेहरे और सर में गम्भीर चोट के निशान थे। पुलिस द्वारा युवक के शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल लाया गया जहाँ युवक की पहचान शहर स्थित कल्याणपुर मोहल्ले निवासी रहीस राम के 30 वर्षीय पुत्र गौतम राम उर्फ ढुक्का के रूप में हुई है।

बताया जाता है कि युवक  शनिवार की देर शाम तकरीबन साढ़े 08 बजे थोड़ी देर में आने की बात कह कर घर से निकला था।कुछ देर के बाद जब घर वाले फोन लगाए तो उसका मोबाइल ऑफ बताने लगा परिजन रात-भर परेशान होते रहे लेकिन युवक का कुछ पता नहीं चला।उसके बाद रविवार की सुबह लगभग साढ़े 09 बजे युवक की पहचान की गई।

 

हत्या के कारणों का नहीं चल सका पता,जांच में जुटी पुलिस

हालांकि युवक की हत्या के कारणों का फिलहाल पता नहीं चल पाया है।और न ही अपराधियों की पहचान हुई है।लेकिन मृतक की मां सीया देवी और पिता रहीस राम की माने तो युवक की हत्या करने वाला उसके पड़ोसी कल्याणपुर निवासी अशोक राम के पुत्र अमित रावत उर्फ बंटू है।जिसने कुछ दिन पहले चोरी के एक मामले में मृतक के घर पर आकर जान मारने की धमकी दी थी।इसी वजह से गौतम की हत्या में बंटू की संलिप्तता होने की आशंका जताई जा रही है।लेकिन हत्या क्यों,कब और कहाँ हुआ है हत्यारा कौन है जाँच के बाद ही मामला सामने आएगा।

 

योजना के तहत की गई युवक की हत्या

 

वैसे गौतम के शव को देखने से साफ पता चल रहा है कि अपराधीयों द्वारा एक योजना के तहत हत्या की वारदात को अंजाम दिया गया है।युवक की हत्या देर रात में किसी दूसरी जगह पर हुई है और प्रशाशन को उलझाने के लिए शव को बोरे में बांध कर सदर थाना क्षेत्र के मदन रोड स्थित पुल के नीचे फेंका गया है।पुलिस द्वारा युवक के शव को जब बोरे से निकाला गया तो उसके गर्दन,चेहरे और सर पर गंभीर चोट के निशान पाए गए।जबकि घटना स्थल पर किसी प्रकार के खून का निशान भी नहीं मिला।इससे साफ पता चलता है कि युवक की हत्या कर शव को फेंका गया है।इधर पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है।

 

युवक की मौत के बाद मां और पत्नी का हुआ बुरा हाल,सूख गया पिता के आँख का आंसू

 

युवक की हत्या का खबर सुनते ही मां सीया देवी और पत्नी मधु देवी का रो-रो कर बुरा हाल हो गया।वहीं बेटे के गम में पिता रहीस राम के आंखों का आंसू भी सूख गया।बताते चलें कि मृतक दो भाई और दो बहन था भाइयों में मृतक बड़ा भाई था।बेटे के बिछड़ने का गम पिता को इस तरह थी कि उनके मुंह से आवाज़ ही नहीं निकल रहा था।सिर्फ इतना ही कहते दिखे की गौतम की हत्या उसके साथी ने ही की है।

 

2014 में हुई थी मृतक की शादी

 

बताया जाता है कि मृतक की शादी 2014 में आरा जिले में हुई थी।मृतक को एक 04 वर्षीय पुत्र शिवम कुमार और दूसरा 03 वर्षीय पुत्री श्रिष्टि कुमारी है।गौतम की हत्या के बाद दो मासूम बच्चों के सर से पिता का साया छिन जाने के बाद पत्नी मधु देवी बेसुध हो गई है।अब दोनो मासूम के परवरिश की चिंता पत्नी के कंधों पर आ गई।पत्नी बच्चों से लिपटकर इस कदर रो रही है कि उसके आंखों से आंसू रुकने का नाम नहीं ले रहा।पति के वियोग में बार-बार बेहोश हो रही है।

 

कहते हैं थानाध्यक्ष

 

इस सम्बंध में थानाध्यक्ष राजेश शरण ने बताया कि घटना की जांच की जा रही है।हत्या के कारणों और अपराधी का पता लगाया जा रहा है।अनुसंधान जारी है।जल्द ही अपराधी पुलिस गिरफ्त में होंगे।

Support to Swatantra Prabhat Media

T & C Privacy

Comments