शादी का झांसा देकर सजातीय युवक ने 3 वर्षों तक किया शारीरिक शोषण

 शादी का झांसा देकर सजातीय युवक ने 3 वर्षों तक किया शारीरिक शोषण


जनपद के खड्डा थानांतर्गत एक युवती के साथ शारीरिक शोषण का मामला सामने आया है।


युवक एवं युवती दोनों जब बगीचे में आपत्तिजनक हालत में पकड़े गए तब बात सामने आई।पंचायत में दोनों के शादी पर सहमति बनी। बाद में प्रेमी मौके से भाग निकला और शादी के वादे से मुकर गया। इससे आहत होकर प्रेमिका आत्महत्या के उद्देश्य से घर से बाहर निकल गई लेकिन रास्ते में उसके चाचा ने उसे पकड़ लिया।पीड़ित लड़की ने पुलिस में तहरीर देकर कार्यवाही की मांग की है।


खड्डा क्षेत्र के एक गांव में  रहने वाली २२वर्षीय युवती का पड़ोस में ही रहने वाले एक सजातीय युवक से विगत ३ वर्षों से प्रेम प्रसंग चल रहा था।प्रेमी ने प्रेमिका से शादी करने का आश्वासन भी दिया था।प्रेमिका द्वारा उसकी बात मान कर उसे अपना सर्वस्व समर्पण कर दिया।प्रेमी द्वारा उसे मोबाइल भी खरीद कर दिया गया और फिर बातचीत एवं मिलने का सिलसिला जारी हो गया।


इससे अंजान दोनों के परिजन तब आवाक रह गए जब दोनों प्रेमी प्रेमिका आपत्तिजनक हालत में बगीचे में पकड़े गए।इसके बाद गांव में पंचायत हुई जिसमें दोनों के शादी करने पर सहमति बनी।
उसी बीच प्रेमी युवक मौके से भागने में कामयाब हो गया और अपनाने से मुकर गया।समाज में इज्जत जाने के भय से प्रमिका के घर वालो ने भी चुप्पी साध ली।


अचानक मिले धोखा से दोराहे पर खड़ी प्रेमिका ने अपनी इहलिला समाप्त करने का मन बना लिया और गांव से बाहर निकल कर राष्ट्रीय राजमार्ग की ओर आत्महत्या की नीयत से जा रही थी कि उसी बीच युवती के चाचा मौके पर पहुंचे और उसे घर ले आए।


उसके पश्चात युवती अपने परिजनों के साथ खड्डा थाने पहुंच गई।उसने प्रेमी के विरुद्ध शादी का झांसा देकर शारारिक शोषण का आरोप लगाते हुए तहरीर देकर कार्यवाही की मांग की।
थानाध्यक्ष संजय कुमार सिंह ने बताया कि मामले की जांच कर अग्रिम कार्यवाही की जायेगी

Support to Swatantra Prabhat Media

T & C Privacy

Comments