दिन दहाड़े चोरी हुई तीन बकरी, बकरियों के साथ चोर पकड़ा गया -----

 दिन दहाड़े चोरी हुई तीन बकरी, बकरियों के साथ चोर पकड़ा गया -----

 बिंदकी फतेहपुर:- 

दिन दहाड़े तीन बकरियों को चोर ने चुरा लिया और बेचने के लिए एक मीट की दुकान में खड़ा था। तभी सुराग लगने पर पुलिस मौके पर पहुंच गई और चोर को बकरियों सहित दबोच लिया। पुलिस द्वारा कड़ाई से पूछताछ करने पर उसने चोरी करने की बात स्वीकार किया। पुलिस पकड़े गए चोर से पूछताछ कर रही है जिससे और भी बकरी चोरी की घटनाओं का खुलासा हो सकता है

               जानकारी के अनुसार रविवार की दोपहर को लगभग कोतवाली क्षेत्र के फिरोजपुर गांव निवासी कमल सिंह लोधी की तीन बकरी गांव के किनारे पोल्ट्री फार्म के पास पेड़ों के नीचे बंधी थी। तभी चोर बैटरी रिक्शा लेकर गया और तीनों बकरी खोलकर गाड़ी में रख ली तथा बेचने के लिए मलवा थाना क्षेत्र के कुंवरपुर गांव स्थित एक मीट की दुकान में जा पहुंचा।

इस समय वह बेचने के लिए मीट की दुकान दार से बात कर रहा था तभी वहां पर खड़े कुछ लोगों को शंका हुई उन्होंने बकरी मालिक कमल लोधी को इसकी सूचना दे दी। कमल ने इसकी जानकारी कोतवाली पुलिस को दी पुलिस कुंवरपुर पहुंची और मीट की दुकान के पास खड़े बकरी चोर इंद्रपाल निवासी नंदौली कोतवाली बिंदकी तीन बकरियों समेत मौके पर पकड़ लिया।

चोरी की गई बकरियो को बेचने का प्रयास करने वाले युवक ने पुलिस को देखकर भागने की कोशिश की लेकिन पुलिस के आगे उसकी कोई नहीं चली और उसको दबोच लिया गया। पुलिस ने पूछताछ के लिए उसको कोतवाली ले गई है। उधर बकरी मालिक को पुलिस ने बकरी वापस दिला दी।

 

 

 

 

 

इनसेट

 

 

 

कोतवाली क्षेत्र में काफी दिनों से बकरी और मवेशी चोरी की घटनाएं हो रही थी फिरोजपुर में भी एक माह के अंदर बकरी चोरी की यह तीसरी घटना थी लेकिन तीसरी घटना में बकरी चोरी करके बेचते समय पकड़ा गया। इसके पहले कोतवाली क्षेत्र के कुंदनपुर गांव में धर्मेंद्र सिंह की तीन बकरी 15 दिन पहले भोर पहर चोरी चली गई थी। काफी खोजने के बाद भी बकरी नहीं मिली थी। ग्रामीणों को आशा है कि पुलिस द्वारा पूछताछ के बाद बकरी चोरी की अन्य घटनाओं का भी खुलासा होगा और इस तरह की चोरियों में विराम लग सकता है।

Support to Swatantra Prabhat Media

T & C Privacy

Comments