दबंग ने की स्कूल वाहन चालक व बच्चों से मारपीट

दबंग ने की स्कूल वाहन चालक व बच्चों से मारपीट

 

घाटमपुर ।

कोतवाली क्षेत्र के ग्राम घुघुआ पुल के पास दबंगों ने रास्ते से बाइक हटाने की बात से नाराज होकर मैजिक चालक व स्कूली बच्चों के साथ मारपीट व गाली गलौज की ।  पीड़ित ने स्थानीय कोतवाली में लिखित शिकायत की है। प्राप्त जानकारी के अनुसार ग्राम नबेड़ी निवासी दयाशंकर के पुत्र सुमित कुमार ने पुलिस से शिकायत की है,

कि वह बीती 4 जनवरी की अपराहन महावीर लक्ष्मण सुविद्यालय नवेडी स्कूल में छुट्टी के बाद बच्चों को लेकर दुबाई गांव छोड़ने जा रहा था। आरोप है,कि रास्ते में घुघवा पुल के पास शीलू भदोरिया पुत्र मंगल सिंह निवासी घुघवा बीच रोड में मोटर साइकिल लेकर खड़ा था। जब प्रार्थी ने मोटरसाइकिल हटाने को कहा तो नाराज शीलू गाली गलौज करते हुए डण्डे से मारने लगा।

और बचाने दौड़े गाड़ी में बैठे स्कूल के बच्चों को भी मारा पीटा झगड़े के दौरान मोटर साइकिल की दुकान वाला शीलू के दोस्त ने भी मेरे साथ मारपीट की दोनों के आतंक के चलते कोई बचाने नहीं आया। पीड़ित का आरोप है कि दबंग आए दिन कोई न कोई घटना करते रहते हैं।

जिनके द्वारा मैजिक में बैठे बच्चों व टीचर के साथ भी अभद्रता एवं मारपीट की गई है। जिससे बच्चे व विद्यालय का स्टाफ भय भीत है। पीड़ित पक्ष ने आज स्कूल प्रबंधक के साथ पहुंचकर कोतवाली में शिकायत की और सुरक्षा की गुहार लगाई है।

Support to Swatantra Prabhat Media

T & C Privacy

Loading...
Loading...

Comments