देश बदलाव की राह चल पड़ा, आरक्षण खत्म करने की हो रही है कोशिश : उदय नारायण  

देश बदलाव की राह चल पड़ा, आरक्षण खत्म करने की हो रही है कोशिश : उदय नारायण  

दरभंगा: 

एक निजी यात्रा पर दरभंगा पहुंचे पूर्व विधानसभा अध्यक्ष उदय नारायण चौधरी ने पत्रकारों को संबोधित करते हुए कहा कि आज देश में आरक्षण खत्म करने की कोशिश की जा रही है। भारत के संविधान पर खतरा उत्पन्न हो गया है। 

जिसकी वजह से अनुसूचित जाति अनुसूचित जनजाति और पिछड़ा वर्ग में काफी रोष देखा जा रहा है। आज देश की हवा डॉ. भीमराव के संविधान को तोड़ने वालों को दिल्ली से हटाने को लेकर उतावला है। उन्होंने कहा कि 2014 के वादों पर प्रधानमंत्री कुछ नहीं बोल रहे हैं। किसानों का ऋण माफ तो नहीं हुआ, लेकिन कॉरपोरेट घरानों का ऋण माफ कर दिया गया। आज राफेल की चोरी पकड़ी गई है। जिस कंपनी को साइकिल बनाने तक का अनुभव नहीं था, उसे राफेल का डील दे दिया गया।

 वहीं बेटी बचाओ-बेटी पढ़ाओ को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर कटाक्ष करते हुए कहा कि चुनाव आयोग के डर से 2014 में उन्होंने पहली बार अपनी शादी स्वीकार की थी। वहीं मुजफ्फरपुर कांड पर अभी तक कोई भी ट्वीट नहीं किया है। उन्होंने कहा कि केंद्र की सरकार भ्रष्टाचार में लिप्त है जिसे हटाने का मन जनता बना चुकी है।

 पत्रकारों से आत्मविश्वास के साथ बात करते हुए उन्होंने कहा कि दरभंगा ज़िला में भी जनता महागठबंधन के उम्मीदवार को जिताने का मन बना चुकी है।

 

Support to Swatantra Prabhat Media

T & C Privacy

Comments