अब्दुल बारी सिद्दिकी ने कहा फातमी से नही है कोई मतभेद,महागठबंधन है मजबूत

अब्दुल बारी सिद्दिकी ने कहा फातमी से नही है कोई मतभेद,महागठबंधन है मजबूत

दरभंगा:चुनाव में टिकट का कटना और मिलना ये तो चलता रहता है। लेकिन जिस तरह से फातमी के टिकट कटने के बाद महागठबंधन के प्रति उनकी अभी तक की सक्रियता नही दिखना अपने आप मे कई सवाल खड़ा करता है। हालांकि उन्होंने इस फैसले से पार्टी से नाराजगी तो जाहिर किया लेकिन बगावत नही की। आज महागठबंधन प्रत्याशी अब्दुल बारी सिद्दिकी के नामांकन कार्यक्रम में स्थानीय कर्पूरी चौक स्थित मेडिकल मैदान में एक सभा का आयोजन हुआ जिसे संबोधित करते हुए विपक्ष के नेता तेजस्वी यादव ने महागठबंधन प्रत्याशी को विजयी बनाने की अपील करते हुए कहा कि अब्दुल बारी सिद्दिकी को जिताएंगे तो केन्द्र में मोदी सरकार का खात्मा होगा और लालू प्रसाद जेल से बाहर आएंगे।

उन्होंने कहा कि नरेन्द्र मोदी को अगर सबसे अधिक भय है तो लालू यादव से। उन्हें साजिश के तहत गरीबों का अवाज लालू प्रसाद को जेल में बंद कर दिया गया है लेकिन उन्हें पता होना चाहिए लालू प्रसाद शेर हैं वे किसी गिदर भवकी से नहीं डरते। अपने भाषण में उन्होंने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को पल्टू चाचा बताते हुए उन पर भ्रष्टाचार का भी आरोप लगाया। उन्होंने कहा कि बिहार में शराब बंद है और होम डिलिवरी हो रहा है। पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी ने मुख्यमंत्री पर हमला करते हुए कहा कि उन्होंने जनमानस का अपमान किया है और सत्ता के लिए भाजपा से हाथ मिला लिया।

श्री मांझी ने कहा कि दिल्ली में हमारी सरकार निश्चित बनेगी। श्री सिद्दिकी ने नामांकन का पर्चा दाखिल करने के बाद पत्रकारों से बात कर रहे थे।  उन्होंने कहा कि देश आज खतरनाक दौर से गुजर रहा है। देश में अफरा-तफरी का माहौल है। हिन्दुस्तान में अपना संविधान है कि इसे खत्म करने की कोशिश की जा रही है। इस क्रम में उन्होंने कहा कि इसका सबूत है भाजपा सांसद साक्षी महाराज का वो बयान जिसमें यह कहा गया है कि 2024 से देश में मतदान नहीं होगा। इसका खंडन किसी भी भाजपा नेता द्वारा नहीं किया जाना देश के संविधान पर खतरा है। उन्होंने कहा कि अगर ऐसा होता है तो गरीब-गुरवा से लेकर आम लोगों को पूछने वाला नहीं होगा। श्री सिद्दिकी ने कहा कि देश में तानाशाह फैला हुआ है।

उन्होंने कहा कि भाजपा का कोई भी नेता नाथुराम गोडसे को मुर्दाबाद नहीं कहता। उन्होंने कहा कि दरभंगा में उनका फातमी के साथ कोई विरोध नहीं है लेकिन शीर्ष नेतृत्व के द्वारा जो फैसला लिया गया है उससे वह खफा हैं। वह हमारे साथ हैं और हम दरभंगा लोकसभा क्षेत्र में हरहाल में कामयाब होंगे। आज उनके नामांकन कार्यक्रम में अच्छी खासी भीड़ देखने को मिली। कार्यक्रम में विधायक ललित यादव, भोला यादव, नवल किशोर, ऋषि मिश्रा, हरिनंद यादव, गुलाम हुसैन चीना, बदरे आलम आदि ने अपने विचार रखे। कार्यक्रम की अध्यक्षता रामनरेश यादव ने की।

Comments