"धार्मिक समन्वय से ही विश्व शांति संभव है।"- समाजसेवी गणपत कोठारी

"धार्मिक समन्वय से ही विश्व शांति संभव है।"- समाजसेवी गणपत कोठारी

सामाजिक संस्था 'राष्ट्रीय एकता मंचद्वारा मुंबई के समाजसेवी गणपत कोठारी सम्मानित

"धार्मिक समन्वय से ही विश्व शांति संभव है।"- समाजसेवी गणपत कोठारी

मुंबई।

सामाजिक संस्था 'राष्ट्रीय एकता मंच' के राष्ट्रीय अध्यक्ष अल्हाज असद बाबा और संयोजक डॉ. अमजद खान पठान द्वारा 'मुफ्त कैंसर और किडनी चेकअप और उपचार शिबिर' और 'सर्वधर्म समभाव सम्मलेन' का भव्य आयोजन २० दिसंबर २०१८ को जालना (महाराष्ट्र) के सिंधखेड राजा में  सफलपूर्ण आयोजन किया गया था।जहाँ पर धर्म योग फाउंडेशन,भारत के संस्थापक श्री योग भूषण जी महाराज ने कार्यक्रम में पहुंचकर कार्यक्रम को चारचांद लगाया।और इस अवसर पर मुंबई के सुप्रसिद्ध उद्योगपति, समाजसेवी व धर्मयोग फाउंडेशन के चेयरमैन श्री गणपत कोठारी को सम्मानित किया गया।

          मुफ्त कैंसर और किडनी चेकअप और उपचार शिबिर' में ६००० लोगों ने इस अवसर का लाभ प्राप्त किया और इसमें जसलोक हॉस्पिटल के,वाडिया हॉस्पिटल और अन्य हॉस्पिटल के ६० से ज्यादा डॉक्टर ने अपना सहयोग दिया।इस अवसर पर समाजसेवी गणपत कोठारी ने कहा," लोगों को जाति और धर्म से ऊपर उठकर देश के बारे में और उसकी तरक्की के बारे में सोचना चाहिए। धार्मिक समन्वय से ही विश्व शांति संभव है। "

             इस अवसर पर श्री योग भूषण जी महाराज और उनके साथ इंडोनेशिया के राजदूत श्री सुकेंदरजी ,समाजसेवी गणपत कोठारी,अल्हाज असद बाबा, डॉ. अमजद खान पठान, बहदाद के मौलाना शेख कादरी, फिल्म अभिनेता अली खान, मराठी फिल्म अभिनेता सुनील बर्वे, नागपुर के बीजेपी के अल्प संख्यक मोर्चा के फ़िरोज़ खान, महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री के निजी सचिव प्रवीण बोडाले, निर्माता हरीश जायसवाल, उद्योगपति गजानन बेंडे इत्यादि लोगों ने कार्यक्रम में पधारकर कार्यक्रम को सफल बनाया। 

Support to Swatantra Prabhat Media

T & C Privacy

Loading...
Loading...

Comments