धूमधाम से मनाया गया अधिष्ठाता दिवस

धूमधाम से मनाया गया अधिष्ठाता दिवस

लायंस क्लब के नाम परिचय का मोहताज नही-डिस्ट्रिक्ट गवर्नर मनोज रोहेला

      जिला संवाददाता - रवींद्र कुमार पांडेय

गोण्डा-

लायंस क्लब गोंडा अवध का 39 वां अधिष्ठाता दिवस बड़ी धूमधाम से मनाया गया। गोंडा के विशाल मैरिज हाल में एक भव्य कार्यक्रम के दौरान पदाधिकारियों को शपथ दिलाई गई ।

इस कार्यक्रम में बोलते हुए डिस्ट्रिक्ट गवर्नर मनोज रोहेला ने कहा कि समाज में आज लायंस क्लब का नाम किसी परिचय का मोहताज नहीं। रक्तदान शिविर लगाना हो या पर्यावरण सुरक्षा जागरूकता अभियान या फिर यातायात सुरक्षा के लिए लोगों को जागरूक करने जैसे महत्वपूर्ण कदम लायंस क्लब गोंडा अवध ने बखूबी निभाया है।

 सेवा क्षेत्र में किए गए क्लब के कार्यों को आज पूरे देश में ही नहीं वरन पूरे विश्व में बड़ा सम्मान मिल रहा है ।क्लब के जिला अध्यक्ष मनीष दुबे ने क्लब की पूरे वर्ष की प्रोग्रेस रिपोर्ट पढ़ते हुए बताया कि संस्था ने विभिन्न क्षेत्रों में समाज की सेवा का जो संकल्प लिया है उसे वर्षों से निरंतर करती आ रही है।

आज के समय में ऐसी संस्थाओं ने देश का गौरव बढ़ाने में महत्वपूर्ण योगदान दिया है ।कार्यक्रम का संचालन डॉ अनीता मिश्रा डॉक्टर पुण्योदय मिश्रा ने किया इस अवसर पर बच्चों द्वारा गणेश वंदना का भावपूर्ण अभिनय भी लोगों ने खूब सराहा व पुरस्कृत भी किया।

कार्यक्रम के दौरान समाज के विभिन्न क्षेत्रों से आए विशिष्ट लोगों का जिन्होंने सामाजिक एकता ,अखंडता, समरसता व सेवा के लिए निरंतर योगदान किया या करते आ रहे हैं। उनको सम्मानित भी किया गया ।बताते चलें यह संस्था वर्षों से विभिन्न सेवा क्षेत्रों में अपना योगदान करती आ रही है ।इस अवसर पर उपमंडलाधीश कमल शेखर व बी एन चौधरी ने दिलाई शपथ। महामंत्री अनिल अग्रवाल कोषाध्यक्ष बीपी पासवान उपाध्यक्ष जितेंद्र गोयल सह कोषाध्यक्ष हरकेश मिश्रा पी आर ओ दिनेश मिश्र संयुक्त सचिव परमेश्वर नेवटिया  पूनम दुबे  आरबी सिंह बघेल सहित अनेक गणमान्य हस्तियां शामिल रहीं।

Comments