एसबीएस इंटर कॉलेज नरौली में संपन्न हुई रंगोली प्रतियोगिता।

एसबीएस इंटर कॉलेज नरौली में संपन्न हुई रंगोली प्रतियोगिता।

रिपोर्ट-राकेश पाठक

हैदरगढ़ बाराबंकी।


शिक्षा के उत्कृष्ट प्रदर्शन एवं अच्छे व्यवहार तथा विचार के स्वाभाविक रंगों को जीवन में उतार कर छात्र एवं छात्राएं प्रसन्न हो दीपावली का पर्व मनाए।

उक्त बात सामाजिक कार्यकर्ता कृष्ण कुमार द्विवेदी राजू भैया ने आज एसबीएस इंटर कॉलेज नरौली में आयोजित रंगोली प्रतियोगिता में कहीं।

रंगोली प्रतियोगिता में शामिल छात्र-छात्राओं की उम्दा प्रतिभा की सराहना करते हुए राजू भैया ने कहा कि आप सभी की प्रतिभा यह दर्शाती है की आप भविष्य की धरोहर हैं। जिससे देश व समाज को आगे चलकर नई दिशा मिलेगी।

उन्होंने छात्र एवं छात्राओं का आवाहन किया कि वह अपने अंदर छिपी हुई प्रतिभा को आगे लाने का प्रयास प्रतिपल जारी रखें।

राजकीय इंटर कॉलेज सुबेहा के प्रधानाचार्य दीनानाथ यादव ने कहा कि आज के छात्र-छात्राओं में प्रतिभा की कमी नहीं है ।जरूरत इस बात की है कि उसे ऐसी प्रतियोगिता आयोजित करके आगे लाया जाए।

जिसके लिए एसबीएस कॉलेज परिवार बधाई का पात्र है।

इससे पूर्व एसबीएस इंग्लिश मीडियम कथा हिंदी मीडियम के छात्र छात्राओं ने एक से बढ़कर एक रंगोलियां बनाई तथा उन्हें दीपों से सजाया भी।

कई रंगोली तो ऐसी बनी थी जिन्हें देखकर सभी छात्र-छात्राओं की प्रतिभा का लोहा मान गए ।इस मौके पर कालेज की प्रधानाचार्य श्रीमती नीलम सिंह ने आए हुए अतिथियों को प्रतीक चिन्ह देकर सम्मानित किया ।

उन्होंने बताया कि छात्र-छात्राओं की प्रतिभा को निखारने के लिए कालेज परिवार हमेशा ऐसी प्रतियोगिताओं का आयोजन करता है। इस अवसर पर प्रमुख रूप से शशि प्रकाश शुक्ला,

इंदु शर्मा, अंजली गुप्ता, बीना द्विवेदी, डी बी सिंह, हरमीत सिंह ,हनुमंत सिंह , शिक्षिका मोनिका सिंह,वर्षा साहू,पूजा द्विवेदी सहित तमाम लोग उपस्थित थे।

Comments