बॉलीवुड को काफी पसंद करते है हॉलीवुड अभिनेता ड्वेन जॉनसन

बॉलीवुड को काफी पसंद करते है हॉलीवुड अभिनेता ड्वेन जॉनसन

मशहूर हॉलीवुड अभिनेता और पूर्व रेसलर ड्वेन जॉनसन की भारत में भी अच्छी-खासी लोकप्रियता है.

उनकी फैन फॉलोइंग भारत में भी खूब है लोग उनके दीवाने है. दूसरी तरफ ड्वेन जॉनसन भी हिंदी फिल्म इंडस्ट्री को काफी पसंद करते हैं. इस बात को उन्होंने स्वीकार किया है. इसके अलावा ड्वेन ने बताया कि वह बॉलीवुड की फिल्म भी कर सकते हैं.

मीडिया के अनुसार ड्वेन जॉनसन को हिंदी सिनेमा बॉलीवुड काफी पसंद है और वह कभी न कभी बॉलीवुड फिल्म में नजर आ सकते हैं. हॉलीवुड स्टार का मानना है कि बॉलीवुड की एक्शन फिल्म में काम करना उनके लिए मजेदार होगा.

अपनी आगामी फिल्म 'जुमांजी: द नेक्स्ट लेवेल' के प्रमोशन के दौरान जब अभिनेता  से बॉलीवुड फिल्मों में काम को लेकर सवाल किया गया तो उन्होंने ये जवाब दिया. ड्वेन ने कहा, "मैं वहां शासन करना नहीं चाहता. मैं बॉलीवुड और उसके इतिहास का काफी सम्मान करता हूं." वहीं हॉलीवुड के सबसे बड़े एक्शन स्टार ने बॉलीवुड अभिनेता वरुण धवन के बारे में भी बात की. उन्होंने कहा है, "वह सच में बहुत बड़े प्रशंसक हैं.

मैंने उनसे सबसे पहले सोशल मीडिया पर बात की थी और मैं यह भी जानता हूं कि वह भारत में काफी बड़े स्टार हैं. तो कभी न कभी, एक न एक दिन आप मुझे बॉलीवुड के किसी एक्शन फिल्म में देख सकते हैं. यह बहुत मजेदार होगा,

क्योंकि मुझे पता है कि भारत में हमारे काफी प्रशंसक हैं." रेसलर से अभिनेता बने ड्वेन उर्फ 'द रॉक' ने 'द ममी रिटर्न्‍स', 'जर्नी 2: द मिस्टीरियस आइलैंड', ' हरक्यूलिस', 'स्नीच', 'मोआना', 'फास्ट एंड फ्यूरियस प्रेजेंट्स: हॉब्स एंड शो' जैसी हिट प्रोजेक्ट में काम किया है.

Comments