फरीदाबाद की रानी बनी ब्यूटीफुल प्रिन्सिस अवार्ड की रानी

 फरीदाबाद की रानी बनी ब्यूटीफुल प्रिन्सिस अवार्ड की रानी

फरीदाबाद

फिर छा गईं फरीदाबाद की रानी बनी ब्यूटीफुल प्रिन्सिस अवार्ड की रानी।गत रविवार को आयोजित सुरित इवेंट्स द्वारा आयोजित एक भव्य कार्यक्रम में फरीदाबाद की सृष्टि गुलाटी को ब्यूटीफुल प्रिन्सिस अवार्ड से सम्मानित किया गया।

इस कार्यक्रम की अध्यक्षता श्रीमति राशमीत कौर बिंद्रा द्वारा की गई थी।राशमीत कौर जी सुरित इवेंट्स की चैयरमेन है ओर महिला विंग अकाली दल की अध्यक्ष है।सुरित इवेंट्स द्वारा अन्नपूर्णा अवार्ड का भी आयोजन किया गया।

इस कार्यक्रम में दिव्यांग लोगो को राशन भी दिया गया।इस कार्यक्रम में दिल्ली,फरीदाबाद,गाज़ियाबाद कई जगहों से लोग आए थे।इस कार्यक्रम में मशहूर गीतकार पंकज जसवानी जी,परमजीत सिंह पम्मा जी,पूनम जी,ऐ आर फाउंडेशन से नीलिमा ठाकुर जी,एहसास एन जी ओ से सुमन उनकी बेटी पीहू 3 वर्ष,गाज़ियाबाद से मनस्वी त्यागी 7 वर्ष जो कि कथक नृत्यांगना है।चेतना एन जी ओ से भी काफी सारे बच्चे आए थे।

इन सबके बीच सृष्टि ही सबसे आकर्षक का केन्द्र रही 3 वर्ष 9 माह की नन्ही सृष्टि।सृष्टि को उनके द्वारा हासिल की गई उपलब्धि के लिए एक बार  फिर से सम्मानित किया गया।फरीदाबाद से एक मात्र प्रतिभागी सृष्टि को भी सम्मानित किया गया।

फरीदाबाद की शान सृष्टि को ब्यूटीफुल प्रिन्सिस अवार्ड से सम्मानित किया गया।इस तरह एक बार फिर से सृष्टि ने फरीदाबाद का नाम रोशन किया।सृष्टी को एक ही दिन में दो अवार्ड से सम्मानित किया गया।सृष्टि को ब्यूटीफुल प्रिन्सिस अवार्ड के साथ  अन्नपूर्णा सम्मान से भी सम्मानित किया गया।

इस वर्ष सृष्टि को अनेक प्रकार के अवार्ड से समानित किया गया इस छोटी से उम्र में ही इतना बड़ा कारनामा किया है फरीदाबाद की सृष्टि गुलाटी ने।सृष्टि फरीदाबाद के साथ पूरे हरियाणा की शान हैं।सृष्टि की माता प्रिया ने बताया कि बेटी सदा ही अच्छा कार्य करती है सब उसको आशीर्वाद दे ताकि वह सदा कामयाब रहे।

पिता प्रवीण गुलाटी तो खुशी से फुले नही समा रहे हैं।बेटी की कामयाबी पर सबको गर्व महसूस होता है।बेटी सदा ही आगे बढ़ती यही मंगल कामना है।सृष्टि को अनेक प्रकार के सम्मान हासिल है।सृष्टी को रिकॉर्ड गर्ल के साथ अब अवार्ड की रानी भी कहा कहा जाता है।सृष्टि के पास अब अवार्ड को हासिल करने के साथ ओर अनोखा रेकॉर्ड हासिल है।

सृष्टि को अब तक 22 अवार्ड मिले हैं यही एक अनोखा रिकॉर्ड है।इतनी छोटी उम्र में इतने अवार्ड अभी तक किसी को भी नही मिले हैं।सृष्टी एक अनोखी बेटी है जो अनेक प्रकार के कीर्तिमान स्थापित कर रही हैं।सुरित इवेंट्स में आए हुए सभी लोगो का सम्मान भी किया गया ओर सभी बच्चो को प्रमाण पत्र भी दिया गया।

सृष्टि फरीदाबाद की बाल कलाकार हैं।सृष्टी के माता पिता बेहद खुश हैं बेटी की इस अनोखी कामयाबी पर।बेटी घर की लक्ष्मी होती है।इस बात पे आज बड़ा गर्व है कि हमारे घर पर आज सृष्टी जैसे प्यारी ओर अनोखी बेटी ने जन्म लिया। 9818649500 

Comments