दरियाबाद पुलिस ने की अभद्रता नियमों की उड़ा दी धज्जियां

दरियाबाद पुलिस ने की अभद्रता नियमों की उड़ा दी धज्जियां

रिपोर्ट-अजय सिंह

दरियाबाद बाराबंकी
मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ जी ने जहाँ पुलिस को हिदायत देते हुए आदेश जारी किया गया था कि आम जनता के साथ अदब से पेश आयें किसी भी के साथ अभद्रता न करें।

वहीं कोतवाली पुलिस ने मुख्यमंत्री के आदेश की धज्जियां उड़ाते हुए कोतवाली क्षेत्र दरियाबाद के ग्राम पंचायत नियामतपुर में बीती 15 नवम्बर को करीब रात के 2 बजे के आसपास एक घर पर जाकर कोतवाली पुलिस द्वारा एक महिला के साथ साथ घर के अंदर सो रही बालिग बेटियों व घर पर आई हुई महिला मेहमान के साथ अभद्रतापूर्ण व्यवहार किया गया।


आपको बताते चलें कि यह मामला कोतवाली क्षेत्र नियामतपुर गाँव का है जहाँ रात में कोतवाली पुलिस ने जाकर महिलाओं के साथ अभद्रता की। महिला ने बताया कि कुछ समय पूर्व पड़ोसी के साथ कुछ लड़ाई झगड़ा हुआ था जिसका मुकदमा जनपद न्यायालय में चल रहा था।

घर पर भैंस के बीमार हो जाने की वजह से पेशी पर जाना आवश्यक था वकील ने कहा था परंतु मेरे पति वारिस अली पेशी पर नहीं पहुंच सके थे जिस कारण उनका वारंट जारी हो गया था।

हमसे जब पुलिस द्वारा पूछा गया वारिस के बारे में तो हमने बताया कि वह घर पर नहीं हैं हम गरीब परिवार के लोग हैं। अकेले मेरे पति वारिस अली ही कमाने वाले हैं वह कहीं बाहर मेहनत मजदूरी के लिए गये हैं अभी तक आये नहीं है।

मेरी बात का विश्वास किया जाये परन्तु घर पर रात को आये हुए पुलिस के लोगों ने मेरे साथ सहित घर आये मेहमान व मेरी बेटियों के साथ अभाद्र पूर्ण व्यवहार किया।

Comments