अज्ञात कारणों से लगी आग सरकारी देसी शराब की दुकान जलकर राख

अज्ञात कारणों से लगी आग सरकारी देसी शराब की दुकान जलकर राख

सनी गोस्वामी

  • बगल की चाय पानी की दुकान भी जली, आग लगने के कारणों का पता नहीं

फ़तेहपुर जनपद के औंग थाना क्षेत्र के थानपुर लिंक मार्ग पर सरकारी देसी शराब की दुकान व बगल की चाय पानी की दुकान जल कर राख हो गई है। शराब दुकान के सेल्समैन श्रीराम यादव निवासी रानीपुर ने बताया हम रात्रि 9:50 बजे लगभग दुकान बंद कर पड़ोसी दुकानदार अनिल तिवारी के साथ अपने गांव रानीपुर चले गए थे। आग लगने की सूचना 11:30 पर अनिल तिवारी ने हमें दिया।

हम लोग बाइक से पहुंचे बगल के खेत में बरसात के भरे पानी से बाल्टी से डाल  कर आग बुझाने की कोशिश की लेकिन तब तक सब कुछ जलकर राख हो चुका था। उक्त दुकान दुर्गागंज गांव के नाम से अशोक सिंह निवासी रहसूपुर थाना औंग के नाम 2019 से 2020 तक के लिए एलॉट की गई है।

हाईवे से शराब ठेकों को हटाए जाने के तहत लिंक मार्ग पर गोमटी में संचालित की जा रही थी। सेल्समैन श्रीराम यादव ने थाने में तहरीर देकर 1100 क्वार्टर देसी शराब जिनकी कीमत 70000 रुपए, काउंटर ,बैटरी, पैनल ,स्टॉक रजिस्टर, लाइसेंस तथा 1130 रुपए नगदी जलकर राख होना बताया है। आग लगने के कारणों का पता नहीं चल सका है।

पड़ोसी दुकानदार अनिल तिवारी ने भी गोमटी सहित 20000 रुपये का सामान जलने की तहरीर थाना पुलिस को दी है। वंही थाना अध्यक्ष राकेश कुमार मौर्य ने बताया तहरीर मिली है जांच की जा रही है।

 
 
 
 
 
 
 

Comments