ट्रक और डीसीएम में हुई तेज भिड़ंत

ट्रक और डीसीएम में हुई तेज भिड़ंत
  • डीसीएम चालक हुआ घायल
  • जानकारी होने पर पुलिस मौके पर पहुंची

बिंदकी फतेहपुर

ट्रक और डीसीएम की भिड़ंत में डीसीएम चालक घायल हो गया। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची घायल चालक को अस्पताल भेजा वहीं ट्रक चालक को पकड़कर कोतवाली ले आई। दुर्घटना इतनी तेज थी की डीसीएम चालक की जान जा सकती थी लेकिन बाल बाल जान बच गई और एक बड़ी दुर्घटना टल गई।

जानकारी के अनुसार कोतवाली क्षेत्र के अंतर्गत बिंदकी भवानीपुर मार्ग में खिदिरपुर ब्रह्मदेव मंदिर के पास एक होटल में खाना खाने के लिए मिर्ची से भरा डीसीएम के चालक ने गाड़ी को खड़ा कर दिया। जैसे ही उसने गाड़ी खड़ी किया था और केबिन से बाहर नहीं आ पाया था कि तभी सामने से आ रहे ट्रक ने टक्कर मार दी।

टक्कर इतनी तेज थी की डीसीएम चालक केबिन के अंदर स्टेरिंग के बीच फंस गया। टक्कर लगने की आवाज सुनकर होटल संचालक व अन्य लोग दौड़कर मौके पर पहुंचे उधर सूचना मिलने पर पुलिस भी मौके पर पहुंची काफी प्रयास के बाद केबिन के अंदर फंसे डीसीएम चालक को बाहर निकाला गया और उसे पुलिस ने अस्पताल में भर्ती कराया। पुलिस ने टक्कर मारने वाले ट्रक चालक को अपनी गिरफ्त में ले लिया।

इस पूरे मामले की जांच कर पुलिस ने डीसीएम चालक के खिलाफ कार्रवाई की। जिस प्रकार तेज भिड़ंत हुई थी उसमें डीसीएम चालक की जान जाते-जाते बची वरना हादसा बड़ा हो सकता था।

 

Support to Swatantra Prabhat Media

T & C Privacy

Comments