घरेलू विवाद के चलते पति ने कुल्हाड़ी से काटकर पत्नी को मौत के घाट उतारा, कांच पीकर की आत्महत्या

घरेलू विवाद के चलते पति ने कुल्हाड़ी से काटकर पत्नी को मौत के घाट उतारा, कांच पीकर की आत्महत्या
  • पुलिस ने दोनों के शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेजा

बिंदकी फतेहपुर

घरेलू विवाद के चलते नशेड़ी प्रवत्ति के अधेड़ ने रात को अपनी पत्नी की कुल्हाड़ी से काटकर हत्या कर दी और खुद भी कांच पीकर आत्महत्या कर लिया। घटना की जानकारी होने पर गांव क्षेत्र में हड़कंप मच गया सूचना मिलने पर पुलिस पहुंची पुलिस ने दोनों के शव को कब्जे में लेकर पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

जानकारी के अनुसार कोतवाली क्षेत्र के जबरापुर गांव निवासी रामस्वरूप उम्र 55 वर्ष नशेड़ी प्रवृत्ति का था। बुधवार की लगभग आधी रात को घरेलू कलह के चलते उसके और पत्नी शिव प्यारी देवी उम्र 50 वर्ष के बीच कहासुनी होने लगी।

देखते ही देखते रामस्वरूप ने घर में रखी कुल्हाड़ी से कई बार पत्नी के ऊपर कर दिए। खून से लथपथ महिला को उसके पुत्र निजी वाहन से लेकर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचे जहां पर चिकित्सक ने हालत चिंताजनक देखते हुए प्राथमिक उपचार बाद जिला अस्पताल के लिए के लिए रेफर कर दिया लेकिन इलाज के लिए ले जाते समय रास्ते में महिला की मौत हो गई।

उधर महिला के पति रामस्वरूप ने कांच पीसकर उसे इलेक्ट्रॉल में मिलाकर पी लिया जिससे थोड़ी देर में उसे खून की उल्टी होने लगी और उसने दम तोड़ दिया। दंपति की मौत की खबर गांव क्षेत्र में फैली तो हड़कंप मच गया। दंपत्ति के पुत्र व पुत्रियों रो-रोकर बेहाल हो रहे थे सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

 

 

 

अपनी पत्नी की धारदार हथियार से हत्या कर अपनी जान देने वाला रामस्वरूप नशेड़ी प्रवृत्ति का बताया जाता है। उसके 6 पुत्र और दो पुत्रियां हैं सबसे बड़ा पुत्र विनोद कुमार उम्र 30 वर्ष दिनेश कुमार उम्र 25 वर्ष प्रदीप कुमार उम्र 28 वर्ष पिंटू उम्र 20 वर्ष शुभम 16 वर्ष सत्यम 11 वर्ष है वही पुत्रियां प्रियंका देवी 18 वर्ष तथा मोहनी देवी 14 वर्ष है पिता द्वारा मां की हत्या करने के बाद

खुद आत्महत्या करने की घटना के बाद पुत्र और पुत्री रो-रोकर बेहाल हो रहे थे।

Support to Swatantra Prabhat Media

T & C Privacy

Comments