सर्राफ से दिनदहाड़े लाखों की लूट, पुलिस ने टप्पेबाजी में बदलवाई तहरीर 

सर्राफ से दिनदहाड़े लाखों की लूट, पुलिस ने टप्पेबाजी में बदलवाई तहरीर 

फ़तेहपुर हथगांव थाना क्षेत्र के तुलसीदासपुर मजरे निहालपुर गाँव के पास घर से दुकान जा रहे सर्राफा ब्यवसाई से अज्ञात बाइक सवार बदमाश जेवरात से भरा बैग छीन कर फरार हो गये। हुसेनगंज थाना क्षेत्र में लगभग दो माह पूर्व इसी प्रकार एक सर्राफ से बाइक सवार बदमाशों ने लूट की थी जिसका फर्जी खुलासा होने से पुलिस सवालों के घेरे में आ गई थी। सही खुलासा न होने से असल बदमाश कार्यवाही से बच जाते हैं और फिर उनके हौसले बुलंद रहते हैं और वह दोबारा घटना को अंजाम देने में जरा भी नहीं हिचकते।

जानकारी के अनुसार सेमरहा गांव निवासी सुनील कुमार सोनी जेवरात से भरा बैग लेकर रोज की ही तरह इटैली बाजार स्थित अपनी दुकान जा रहा था। इसी दौरान जैसे ही सर्राफ तुलसीदासपुर मजरे निहालपुर गाँव के समीप पहुँचा तभी पहले से घात लगाए अज्ञात बाइक सवार बदमाश सर्राफ से लगभग पांच से सात लाख कीमत के जेवरात से भरा बैग छीनकर फरार हो गये।

भुक्तभोगी सर्राफ ने वारदात की त्वरित सूचना पुलिस को दी। सूचना पर पहुँची पुलिस ने घटनास्थल का बारीकी से निरीक्षण किया। मामले के बावत हथगांव थानाध्यक्ष ने बताया कि सर्राफ रास्ते मे खड़ा होकर लघुशंका गया था तभी अज्ञात टप्पेबाज बैग लेकर फरार हो गए हैं। पीड़ित सर्राफ की तहरीर के आधार पर अज्ञात बदमाशों के खिलाफ मुकद्दमा दर्ज कर मामले की जाँच की जा रही है। शीघ्र ही घटना का खुलासा किया जाएगा।

Support to Swatantra Prabhat Media

T & C Privacy

Comments