जन सेवा समिति ने जिलाधिकारी से की मुलाकात

जन सेवा समिति ने जिलाधिकारी से की मुलाकात

फतेहपुर खबर
 

आज जन सेवा समिति उत्तर प्रदेश के प्रदेश अध्यक्ष चन्दन सिंह चौहान के नेतृत्व में जनसेवकों का एक प्रतिनिधिमंडल जिलाधिकारी महोदय के कलेक्ट्रेट स्थित कार्यालय में पहुंचा जहां जिलाधिकारी महोदय को देश के शहीद हुए जवानों के परिजनों को राहत प्रदान करने के लिए प्रधानमंत्री राहत कोष में (10,000) दस हजार रुपए के बैंक ड्राफ्ट (अनुदान) को सौंपकर सहयोग किया।

 

जन सेवा समिति टेनी ग्राम के जनसेवकों व खासमउ iti के छात्रों व संगठन के वरिष्ठ पदाधिकारियों के सहयोग से एक अच्छी सुरूवात की गई जो आगे भी निरंतर यूं ही चलती रहेगी।

इसी के साथ ही जिलाधिकारी महोदय को (असोथर फीडर) के लगभग 40 गांवों में लगातार (तीन हफ्तों) से बिजली न आने की भी शिकायत की गयी व अविलंब व्यवस्था दुरुस्त करवाने की मांग की गई जिससे सूख रही फसलों को बचाया जा सके।

 

आज के कार्यक्रम में - मुकेश सोनी,अरिमर्दन सिंह, कुलदीप मिश्रा,रवी शुक्ला,डा•सुशील त्रिपाठी, कमलेश कुमार, घनश्याम सोनी, ब्रजेश श्रीवास्तव, रामजी श्रीवास्तव, जितेंद्र दुबे, अभिषेक श्रीवास्तव, शारदा सरण सिंह, मिश्रीलाल, संजय श्रीवास्तव, राजीव मेहरोत्रा, संजीव मिश्रा, रमेश काका,लल्लू सिंह,अमरेश पांडेय, राम सिंह, सूर्यांशू रस्तोगी, शुभम सिंह, रमेश सिंह, विकास सिंह, आशीष रस्तोगी, सहित दर्जनों जनसेवक मौजूद रहे।

Support to Swatantra Prabhat Media

T & C Privacy

Loading...
Loading...

Comments