डॉन 3 में शाहरुख खान को फिर एक बार रिप्लेस कर रहा है ये बॉलीवुड सुपरस्टार

डॉन 3 में शाहरुख खान को फिर एक बार रिप्लेस कर रहा है ये बॉलीवुड सुपरस्टार

नमस्कार दोस्तों, साल 2006 में अमिताभ बच्चन की सुपरहिट फिल्म डॉन का रीमेक रिलीज हुआ जिसमें अमिताभ बच्चन की जगह शाहरुख खान ने ली थी। फिल्म का निर्देशन फरान अख्तर द्वारा किया गया।

इस फिल्म ने भी काफी अच्छा कारोबार किया था। शाहरुख खान के अलावा इस फिल्म में यंका चोपड़ा, करीना कपूर, बोमन ईरानी जैसे सितारे मुख्य भूमिका में थे। यह फिल्म 100 करोड़ से ज्यादा का कारोबार करने में सफल रही।

इसके बाद साल 2011 में शाहरुख की फिल्म डॉन 2 रिलीज हुई जिसने 200 करोड़ से ज्यादा का कारोबार किया। अब शाहरुख खान की फिल्म डॉन 3 के बनने की भी खबरें सामने आ रही है।

खबरों के मुताबिक अबकी बार डॉन 3 में रणबीर कपूर की एंट्री हो सकती है। इस फ्रेंचाइजी को आगे तक ले जाने के लिए शाहरुख खान को रिप्लेस करना एक सोचा समझा विकल्प हो सकता है। इससे पहले यह खबर आई थी कि शाहरुख खान की जगह रणवीर सिंह को रिप्लेस किया जा सकता है।

हाल ही में यह उदाहरण फिल्म सिंघम में भी दिखाई दिया। सिंघम फिल्म में रणवीर सिंह की एंट्री हुई जिसके बाद सिंबा को क्रिएट कर दिया गया। ठीक उसी प्रकार आपको डॉन 3 में दो अलग-अलग डॉन देखने को मिल सकते हैं।

 

हालांकि यह सिर्फ चर्चा है। अभी भी इस बारे में कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं की गई है। रणबीर ने इस बारे में कुछ भी नहीं कहा है।

Support to Swatantra Prabhat Media

T & C Privacy

Comments