रहमानिया इंटर कॉलेज के संस्थापक मौलाना सय्यद सलीम जाफरी की स्मृति में आज फाइनल मैच का आयोजन

रहमानिया इंटर कॉलेज के संस्थापक मौलाना सय्यद सलीम जाफरी की स्मृति में आज फाइनल मैच का आयोजन

मौदहा (हमीरपुर)-

रहमानिया इंटर कॉलेज के संस्थापक मौलाना सय्यद सलीम जाफरी की स्मृति में आयोजित आल इण्डि़या हाकी टूर्नामेंट के आज अंतिम दिन फाइनल मैच में करमपुर(गाजीपुर) व ए एस क्लब भोपाल टीम के बीच शानदार मैच का आयोजन हुआ।

इस मैच में गाजीपुर ने 03-00 से भोपाल को पराजित कर दिया। इस मैच के विशेष अतिथि जुग्नू भाई व विश्व प्रसिद्ध सायर इमरान प्रतापगढ़ी ने विजयी व पराजित टीम को ट्राफी के साथ पुरस्कार चेक भी दिये। कस्बे के रहमानिया इंटर कॉलेज मैदान में आयोजित शानदार फाइनल मैच को देखने के लिए दर्शकां से पूरा खेल मैदान भरा था।

रोमांचक मैच में शुरू से ही करमपुर गाजीपुर की टीम का दबदबा रहा और इस टीम ने मैच के 15वें मिनट पर भोपाल पर पहला गोल दागा। यह टीम संभल भी नहीं पायी थी कि 22 वें मिनट में दूसरा गोल और फिर 28 वें मिनट मे तीसरा गोल कर भोपाल टीम को तीन - जीरो से पराजित कर दिया।

मैच के मुख्य अतिथि स्थानीय निवासी समाज सेवी जुगनू भाई व विशिष्ट अतिथि सायर इमरान प्रतापगढ़ी को स्थानीय लोगों ने जोरदार स्वागत किया। टीमों से परिचय और खेल के बाद विजयी टीम गाजीपुर के खिलाडि़यों को ट्राफी व 40 हजार रूपया की चेक तथा पराजित टीम को 25 हजार रूपया व ट्राफी दी गयी।

इस अवसर पर इस पूरे टूर्नामेंट के मैन आफ द सिरीज और आज के मैच का मैन आफ द मैच गाजीपुर के दिलीप पाल को दिया गया। इस अवसर पर मुख्य व विशिष्ट अतिथि ने आयोजकों की प्रशंसा करते हुए कहा कि रहमानिया  इंटर कॉलेज का नाम हाकी के खिलाडि़यां ने रोशन किया है। यहां के खिलाड़ी अखिल भारतीय हाकी खेल में भी भाग ले चुके हैं। लगातार हाकी के प्रति जागरूकता के लिए यह आयोजन किया गया है जो आगे भी होते रहेंगे।

इस अवसर पर रागौल के शाकिर भाई, निजामुद्दीन पावर, अनीस अहमद, झब्बू ठेकेदार, बीतू बादशाह, सहित स्थानीय युवक लगातार लगे रहे। वहीं हाकी से विशेष लगाव रखने वाले और यहां के कोंच हामिद भाई व ड़ॉ इमामुद्दीन तथा मुसर्रफ कमाल आदि की भी प्रशंसा की गयी। फोटो - परिचय करते हुए इमरान प्रतापगढ़ी।

Comments