गाँधी स्टेडियम में चल रही पीलीभीत फुटबॉल लीग में को प्रतियोगिता के सेमीफाईनल मैच खेले गये

गाँधी स्टेडियम में चल रही पीलीभीत फुटबॉल लीग में को प्रतियोगिता के सेमीफाईनल मैच खेले गये

 

पीलीभीत

गाँधी स्टेडियम में चल रही पीलीभीत फुटबॉल लीग में को प्रतियोगिता के सेमीफाईनल मैच खेले गये।पहला मैच स्टेडियम वन बनाम अकाल अकादमी गोमती के मध्य खेला गया। जिसमें स्टेडियम वन ने मैच 4-1 से जीत लिया।आज के मैच के मुख्य अतिथि भाजपा पिछड़ा वर्ग मोर्चा के ब्रज क्षेत्र के उपाध्यक्ष  विजय गंगवार व विशिष्ट अथिति डॉ डी के गंगवार,श्रीमती पूनम गंगवार रहे।जिन्होनें खिलाडियों से परिचय प्राप्त करने के बाद फुटबॉल पर किक मारकर मैच की शुरुआत की।

पीलीभीत फुटबाल लीग के खेले गए सेमीफाइनल मैच का राष्ट्रगान के साथ आरंभ हुआ।पहला मैच स्टेडियम वन बनाम अकाल अकादमी गोमती के मध्य खेला गया।दोनों ही टीमों ने मैदान पर शानदार खेल का प्रदर्शन किया।इस रोमांचक  मैच में पूरी प्रतियोगिता का सर्व श्रेष्ठ गोल जिसे ओलंपिक गोल कहा जाता है वह दर्शकों को देखने को मिला।जिसे अकाल की तरफ से मैच के 28वें मिनट पर अक्षदीप ने किया और अपनी टीम को बढ़त दिला दी।मैच में पहले हाफ में स्टेडियम की टीम बराबरी का मौके की तलाश में रही जो 37वें मिनट में पंकज ने दिला दी।उसके बाद स्टेडियम की ओर से रामधारी ने 43वें मिनट पर विनीत ने 45वें मिनट पर व रामधारी ने 55वें मिनट पर गोल करके मैच को एक तरफा बना दिया।इस प्रकार से स्टेडियम ने यह मैच 4-1से जीतकर अपने नाम कर लिया। 

सेमी फाइनल का दूसरा रोमांचक मुकाबला स्वामी विवेकानंद क्लब  चंदिया हजारा बनाम यूथ क्लब मझोला के मध्य खेला गया। जोकि काफी रोमांचक रहा। चंदिया हजारा की तरफ से मोहन ने मैच में तीन गोल किये।मोहन ने अपनी टीम के लिये 18वें मिनट में 55वें व 57वें मिनट में शानदार गोल करके अपनी टीम को बढ़त दिला दी।जिसके जवाब में मझोला की ओर से मैच के दूसरे हाफ में त्रिमोहन व प्रमोद पन्त की साझेदारी के चलते मैच ने नया मोड़ ले लिया। खेल के अंतिम क्षणों में दोनों के द्वारा बनाई गई रणनीति से 65वें 68वें मिनट पर ध्रुव ने गोल करके मैच को रोमांचक बना दिया, लेकिन मैच में बराबरी करने में नाकाम रहे। इस प्रकार से स्वामी विवेकानंद क्लब चंदिया हजारा ने यह मैच 3-2 से जीत लिया। 

आज के मैच के अंपायर पुनीत भारद्वाज,अविनाश शर्मा,मोहित कश्यप,राष्ट्रीय स्तर के खिलाड़ी प्रीत पाल सिंह काके,सोनी मौर्य विनीत मौर्य रहे। प्रतियोगिता के दौरान जिला फुटबाल संघ के अध्यक्ष कपिल देव सिंह सचिव सुरेश कौशल कोषाध्यक्ष सुशांत राज संरक्षक नीरज मिश्रा अमिताभ अग्निहोत्री विकास श्रीवास्तव रचित अग्रवाल राजेश कुमार शार्दुल देव लेखराज भारती इन्द्र कुमार अभय प्रताप सिंह गीता कुमारी चेतन शर्मा संतोष सिंह विजय शर्मा सहित प्रमुख खेल प्रेमी उपस्थित रहे।
 

Comments